24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गैंगस्टर अमन साव गिरोह के शूटर जगत को लेकर एटीएस पहुंची, हो रही पूछताछ

बिहार और नेपाल के सीमा क्षेत्र से गिरफ्तार गैंगस्टर अमन साव गिरोह के शूटर जगत साहू को लेकर एटीएस बुधवार को पहुंची. जगत साहू ने आरंभिक पूछताछ में गिरोह के दो अन्य सहयोगियों के नाम बताये.

रांची. बिहार और नेपाल के सीमा क्षेत्र से गिरफ्तार गैंगस्टर अमन साव गिरोह के शूटर जगत साहू को लेकर एटीएस बुधवार को पहुंची. जगत साहू ने आरंभिक पूछताछ में गिरोह के दो अन्य सहयोगियों के नाम बताये. दोनों अपराधियों की तलाश में एटीएस विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर रही है.

लंबे समय से नेपाल में छिपा था जगत : जगत साहू लंबे समय नेपाल में छिपा हुआ था, जिस कारण वह पकड़ में नहीं आ रहा था. एटीएस अधिकारी गुरुवार को पूरे मामले का विस्तार से खुलासा कर सकते हैं. जानकारी के अनुसार, जगत साहू के बारे में एटीएस को सूचना मिली थी कि वह गिरोह के काम से राजधानी में आनेवाला था. इसी सूचना पर एटीएस की एक टीम ने जगत साहू की तलाश शुरू कर दी है.

नेपाल में शरण लेते रहे हैं गिरोह के सदस्य : अमन साहू पूर्व में अपने स्वीकारोक्ति बयान में बता चुका है कि उसके गिरोह के सदस्य नेपाल के काठमांडू में शरण लेते हैं. काठमांडू के राजू थापा, नयन थापा, विशाल थापा एवं कमल थापा के ठिकाने में शरण लेते हैं. अमन साहू भी अपनी फरारी के दौरान इन स्थानों पर शरण लेता रहता था.

जानकारी के अनुसार, ओरमांझी में भारत माला प्रोजेक्ट में रंगदारी मांगने की घटना में जगत साहू भी शामिल था. लेकिन जब इसके गिरोह के सदस्य पकड़े जाने लगे, तो वह वापस नेपाल भाग रहा था. जिसके बाद पुलिस उसका लगातार पीछा कर रही थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें