34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आड्रे हाउस में टाटा स्टील का झारखंड लिटरेरी मीट आज से

टाटा स्टील और प्रभात खबर हैं लिटरेरी मीट के आयोजक आड्रे हाउस में आज 11 बजे से होगा साहित्य का समागम रांची : टाटा स्टील द्वारा प्रभात खबर के सहयोग से झारखंड लिटरेरी मीट के तीसरे संस्करण 2020 का उदघाटन शनिवार को दिन के 11 बजे से होगा. रांची के कांके रोड स्थित आड्रे हाउस […]

टाटा स्टील और प्रभात खबर हैं लिटरेरी मीट के आयोजक
आड्रे हाउस में आज 11 बजे से होगा साहित्य का समागम
रांची : टाटा स्टील द्वारा प्रभात खबर के सहयोग से झारखंड लिटरेरी मीट के तीसरे संस्करण 2020 का उदघाटन शनिवार को दिन के 11 बजे से होगा.
रांची के कांके रोड स्थित आड्रे हाउस में यह आयोजन होगा. कार्यक्रम में साहित्य अकादमी अवॉर्ड से सम्मानित मृदुला गर्ग और साहित्य के क्षेत्र में विशेष योगदान के लिए पद्म श्री से सम्मानित रस्किन बांड शामिल हो रहे हैं.
सम्मेलन के मुख्य आकर्षण में रस्किन बांड द्वारा सृजित द जॉय ऑफ राइटिंग रस्टी पर एक विशेष सत्र शामिल है, जो एक सेमी–बायोग्राफिकल चरित्र पर आधारित उनकी बहु–प्रशंसित कृति है. अभिनेता युगल पंकज कपूर और सुप्रिया पाठक भी दो दिवसीय कार्यक्रम में भाग लेंगे और पहले दिन के समापन सत्र में फिल्म, थियेटर और टेलीविजन की अपनी जीवन यात्रा के बारे में बात करेंगे. कार्यक्रम में प्रवेश नि:शुल्क है और कोई भी साहित्य प्रेमी कार्यक्रम में हिस्सा ले सकता है.
नाट्य मंचन के लिए प्रभात खबर कार्यालय से पास मिलेगा : पंकज कपूर द्वारा दो फरवरी को मयूरी अॉडिटोरियम, सीएमपीडीआई, रांची में एक नाटकीय वाचन दोपहरी का मंचन होगा. इसके लिए पास की व्यवस्था की गयी है. प्रभात खबर के एचबी रोड सृष्टि कांप्लेक्स स्थित सिटी अॉफिस से पास प्राप्त किया जा सकता है. पास नि:शुल्क है.
आज का कार्यक्रम
11.00 बजे मृदुला गर्ग प्रभात खबर के साथ मिलकर आयोजित किये जा रहे टाटा स्टील झारखंड लिटरेरी मीट के तीसरे संस्करण का उदघाटन करेंगी.
11.30 बजे कलम की धार पर-जीवन भर निडरता से बेबाक लेखन के सफर पर मृदुला गर्ग की आशुतोष चतुर्वेदी के साथ बातचीत
12.30 बजे रस्टी रिवाइंड-प्रतिति गणत्रा के साथ खास बातचीत में रस्किन बांड अपने लिखे मशहूर कैरेक्टर रस्टी से जुड़े दिलचस्प किस्से साझा करेंगे
2.15 बजे स्पार्क्स, फ्लेम्स, एंबर्स-एक प्रेम कहानी जिंदगी. मृदुला गर्ग, अंदालिब वाजेद और देवप्रिया रॉय की सुकन्या दास के साथ खास बातचीत
3.15 बजे बियोन्ड द वेल-हेम बोर्कर और अंदालिब वाजेद संदीप रॉय से अपने आसपास की दुनिया से जुड़ी रुढ़िवादी सोच और पूर्वाग्रहों पर बातचीत करेंगे.
4.15 बजे बदलती स्क्रीन, यादगार किरदार-विनय भूषण के साथ होगी पंकज कपूर, सुप्रिया पाठक और उनके फिल्मी सफर पर चर्चा
6.30 बजे शाम ए सूफियाना-सोनम कालरा और उनकी मंडली

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें