25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कार्यकर्ता हूं, पार्टी के आदेश पर ही काम करूंगा : अर्जुन मुंडा

रांची : खूंटी से नवनिर्वाचित सांसद अर्जुन मुंडा ने कहा कि पार्टी का एक कार्यकर्ता हूं. पार्टी के आदेश पर ही काम करूंगा. पार्टी ने मेरी भूमिका खूंटी संसदीय सीट के लिए तय की थी. अब मेरी क्या भूमिका होगी, यह कैसे कह सकता हूं. इतना कह सकता हूं कि देश के विकास के लिए […]

रांची : खूंटी से नवनिर्वाचित सांसद अर्जुन मुंडा ने कहा कि पार्टी का एक कार्यकर्ता हूं. पार्टी के आदेश पर ही काम करूंगा. पार्टी ने मेरी भूमिका खूंटी संसदीय सीट के लिए तय की थी. अब मेरी क्या भूमिका होगी, यह कैसे कह सकता हूं. इतना कह सकता हूं कि देश के विकास के लिए पार्टी जो भी आदेश देगी, उसका पालन होगा. श्री मुंडा अपने आवास पर थे. उन्होंने कहा कि खूंटी में कई मुद्दे हैं.

जिसके लिए योजना बनायी जा रही है. निश्चित रूप से खूंटी के सर्वांगीण विकास के लिए जो भी काम होगा, वह करेंगे. उन्होंने कहा कि खूंटी की समस्याओं का अध्ययन कर समाधान के उपाय किये जायेंगे. खूंटी की जनता की बेहतरी के लिए हर वह काम करेंगे, जो उचित है.
आवास पर बधाई देनेवालों का लगा तांता : श्री मुंडा खूंटी सीट से जीत दर्ज करने के बाद देर रात रांची स्थित आवास पहुंचे. फिर सुबह में निवारणपुर स्थित संघ के कार्यालय में जाकर पदाधिकारियों से मुलाकात की. सुबह के समय से ही उनके आवास पर भाजपा के नेताओं, सामाजिक संगठनों आदि के लोगों द्वारा बधाई देने के लिए तांता लगा हुआ था. दोपहर में भी लोग बधाई देने पहुंच रहे थे. दोपहर दो बजे श्री मुंडा जमशेदपुर के लिए रवाना हो गये.
अर्जुन मुंडा ने मां दिउड़ी का लिया आशीर्वाद : खूंटी संसदीय सीट से नवनिर्वाचित सांसद अर्जुन मुंडा शुक्रवार की देर शाम तमाड़ पहुंचे. यहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. इसके बाद वह समर्थकों के साथ दिउड़ी मंदिर पहुंचे व मां दुर्गा की पूजा कर आशीर्वाद लिया. वह बुंडू भी गये. श्री मुंडा ने धुर्वा मोड़ स्थित भगवान बिरसा मुंडा की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें