38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची के रातू में महिला पारा टीचर से एक लाख रुपए की छिनतई, अपराधियों ने ऐसे दिया घटना को अंजाम

झारखंड की राजधानी रांची के रातू थाना क्षेत्र में एक महिला सहायक शिक्षक (पारा टीचर) से दिनदहाड़े एक लाख रुपए की छिनतई हुई है. घटना रातू थाना क्षेत्र के फुटकलटोली के समीप हुई.

रातू (रांची), संजय कुमार : झारखंड की राजधानी रांची के रातू थाना क्षेत्र में एक महिला सहायक शिक्षक (पारा टीचर) से दिनदहाड़े एक लाख रुपए की छिनतई हुई है. घटना रातू थाना क्षेत्र के फुटकलटोली के समीप हुई. बाईक सवार दो अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया.

हेहल जामुनटोली की रहने वाली है सहायक शिक्षिका मीना तिर्की

रांची के हेहल जामुनटोली निवासी सहायक शिक्षिका मीना तिर्की थैले में एक लाख रुपए लेकर जा रही थी. इसी दौरान रास्ते में बाइक सवार दो लोग आए और झपट्टा मारकर उनका थैला लेकर फरार हो गए.

Also Read : धनबाद : झरिया में 3 लाख रुपए की छिनतई, बेटी की शादी के लिए कृष्णा ने बैंक से निकाले थे पैसे

बिजुलिया स्कूल में पारा टीचर है मीना तिर्की

जानकारी के अनुसार, मीना तिर्की बिजुलिया स्कूल में पारा टीचर हैं. घर बनाने के लिए बुधवार (28 फरवरी) को अपने पति सोहराई उरांव के साथ बैंक ऑफ इंडिया रातू चट्टी ब्रांच गईं थीं. बैंक से एक लाख रुपए निकाले और थैले में लेकर अपने घर जा रहीं थीं.

Loot In Ranchi Ratu
रांची के रातू में महिला पारा टीचर से एक लाख रुपए की छिनतई, अपराधियों ने ऐसे दिया घटना को अंजाम 2

पैसे लेकर स्कूटी से जा रही थी घर

पिर्रा रोड स्थित एनबी पेट्रोल पंप से अपनी स्कूटी (जेएच 01डीए 8657) से जब घर जा रही थी, तभी फुटकलटोली के समीप पीछे से अचानक बाईक सवार दो अपराधी आये और उनके हाथ से रुपए से भरा थैला झपटकर भाग गए.

Also Read : रांची : एसयूवी गाड़ी का शीशा तोड़ कर बैग में भरे 14 लाख रुपये की चोरी

थैले में पैसे के साथ रखे थे कुछ कागजात

थैले में कुछ कागजात भी थे. थैला झपटने के बाद दोनों अपराधकर्मी हाजी चौक की ओर भाग गए. इस संबंध में थाना में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ छिनतई का मामला दर्ज कराया है. पुलिस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही. फरवरी के महीने में यह तीसरा मौका है, जब बैंक से पैसे निकालकर जा रहे किसी व्यक्ति से इस तरह छिनतई हुई है.

7 और 15 फरवरी के बाद यह तीसरी घटना

  • 7 फरवरी को फन कैसल पार्क के समीप काठीटांड़ ब्रांच से पैसा निकालकर बाईक से जा रहे सुपरवाइजर क्वार्टर निवासी नरेश प्रसाद सिन्हा से बाईक सवार दो अपराधी इसी तरह एक लाख रुपए झपटकर भाग गए थे.
  • 15 फरवरी को रातू चट्टी बैंक से 49 हजार रुपए निकालकर घर जा रही रुपन देवी के रुपए काटू लहना रोड में बाईक सवार दो अपराधियों ने लूट लिए थे. तब भी अपराधी उनका थैला झपटकर भागे थे.
  • 28 फरवरी 2024 को रातू थाना क्षेत्र के फुटकलटोली के समीप महिला पारा टीचर से 1 लाख रुपए छीनकर अपराधी भाग गए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें