26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रांची : एसयूवी गाड़ी का शीशा तोड़ कर बैग में भरे 14 लाख रुपये की चोरी

पुलिस के अनुसार, ऐसा हो सकता है कि चोरों ने अपराध को अंजाम रेकी के बाद दिया होगा. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर भी जानकारी लेने की कोशिश कर रही है.

रांची : गोंदा थाना क्षेत्र के कांके रोड श्रीराम चौक के समीप खड़ी एसयूवी गाड़ी का शीशा तोड़कर अपराधियों ने 14 लाख रुपये की चोरी कर ली. रुपये बैग में रखे थे. घटना बुधवार को दिन के करीब 1.30 बजे हुई. गाड़ी खड़ी कर उमेश कुमार पांडेय समीप की दुकान में कुछ सामान खरीदने गये थे. सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर जांच के लिए पहुंची, लेकिन अपराधियों के बारे में कोई सुराग नहीं मिला.

बैंक में जमा कराने के लिए रखा था पैसा : पुलिस के अनुसार, उमेश कुमार पेशे से पेड़-पौधा और बीज सप्लाई करने का काम करते हैं. उमेश पांडेय ने पुलिस को बताया है कि पैसा उनकी कंपनी का है. वह पैसा को बैंक में जमा करानेवाले थे. इसलिए पैसा को बैग में रखा था. पुलिस के अनुसार, घटना के दौरान उमेश कुमार पांडेय सड़क के किनारे गाड़ी खड़ी दुकान में कुछ सामान लेने चले गये थे. जब वह वापस आये, तब उन्होंने गाड़ी का शीशा टूटा पाया और गाड़ी खोलकर देखने पर रुपये से भरा बैग भी गायब मिला.

रेकी के बाद अपराध को दिया होगा अंजाम

पुलिस के अनुसार, ऐसा हो सकता है कि चोरों ने अपराध को अंजाम रेकी के बाद दिया होगा. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर भी जानकारी लेने की कोशिश कर रही है,जिससे वारदात में शामिल आरोपियों की पहचान हो सके. फिर पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर सके.

सीसीटीवी में दिखे दो संदिग्ध बाइक सवार

पुलिस के अनुसार उमेश कुमार पांडेय मूल रूप से पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं. लेकिन वर्तमान में वह गोंदा थाना क्षेत्र के मोरहाबादी रोड स्थित अपार्टमेंट में परिवार के साथ रहते हैं. घटना की जांच के दौरान एक बाइक पर दो संदिग्ध सवार युवक नजर आये हैं. पुलिस उनके बारे में पता लगाने का प्रयास कर रही है. संदिग्ध की पहचान के बाद पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई करेगी.

Also Read: रांची शहर, सिल्ली, धनबाद, जयनगर और रामगढ़ में भू-जल की स्थिति चिंताजनक

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें