इंडियन आइडल में रामगढ़ के दिवस को दिवाली मनाने के लिए नेहा ने दिये एक लाख

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

सुरेंद्र कुमार/शंकर पोद्दार

रजरप्पा : सोनी मैक्स चैनल पर आने वाले टेलीविजन का सबसे पॉपुलर सिंगिंग कंपीटिशन इंडियन आइडल सीजन-11 में दुलमी प्रखंड के बयांग गांव के दिवस कुमार नायक ने अगले राउंड में सभी जजों को अपनी बातों से भावुक कर दिया.

दिवस को नेहा कक्कड़ ने दिवाली मनाने के लिए एक लाख रुपये दिये. स्टेज पर जब अनु मलिक ने दिवस से पूछा कि आपकी दिवाली कैसी जा रही है, सच्ची बताओ. इस पर दिवस ने कहा कि आज की दिवाली मेरे जीवन का सबसे महत्वपूर्ण दिन है.

सर आपलोगों के साथ हूं. मैं सच कहूं तो जब भी फेस्टिवल का बात आता है, तो मुझे रोना आता है. मैं छह वर्ष से कोई भी फेस्टिवल मनाया ही नहीं हूं. इस बीच तीनों जज भी भावुक हो गये. दिवस ने कहा कि छह साल से मैं घर से बाहर रह रहा हूं. कोई भी फेस्टिवल रहा, तो मुझे पता ही नहीं चला. दिवाली भी होती थी तो उसके पटाखों की आवाज सुनता था, मैं अपने कैंटीन में ही काम करते रहता था. यह सुन कर नेहा कक्कड़ के आंखों से आंसू छलक आये.

नेहा ने कहा कि मैं चाहती हूं की आप अपने घर जायें, दिवाली मनाये और दिवाली का मेरी तरफ से एक छोटा सा तोहफा है. मैं आपको एक लाख रुपये दे रही हूं. घर जाकर दिवाली मनाइये, जरूर जाइये और सबके लिए मिठाईयां, कपड़े लेकर जाइये और फ्लाइट से जाइये, ठीक है. इस पर दिवस ने थैंक यू मैम कह कर नेहा कक्कड़ का आभार व्यक्त किया.

उधर दिवस से संबंधित प्रभात खबर में प्रकाशित समाचार सोनी इंटरटेनमेंट टीवी-शो इंडियन आइडल के मंच पर चला.

मेरी दिल को खुदा से जुदा कर दे...

दिवस को गोल्डेन कार्ड मिलने के बाद अगले राउंड का गाना वायरल हुआ है. जिसमें दिवस मेरी दिल को खुदा से जुदा कर दे, यूं बस तू मुझको फना कर दें, मेरा हाल तू, मेरा चाल तू बस कर दे आशीकाना, तेरे वास्ते मेरा इश्क सूफियाना... मेरा इश्क सूफियाना... गाना गाते नजर आये हैं. यह गाना सुनकर नेहा कक्कड़ व अनु मलिक ने तारीफ की. वहीं जज विशाल डडलानी ने कहा कि आपका जो साफ दिल है वह आपकी गायिकी में सुनाई देता है, बहुत अच्छा.

अमिताभ बच्चन से लिया आशीर्वाद

दिवस सहित सभी प्रतिभागी कौन बनेगा करोड़पति कार्यक्रम में पहुंचे. इसके बाद प्रतिभागियों ने अमिताभ बच्चन से आशीर्वाद लिया. इस संदर्भ में प्रभात खबर से बातचीत करते हुए दिवस ने बताया कि अमिताभ बच्चन सर ने मुझे आगे बढ़ने के लिए और उज्जवल भविष्य का आशीर्वाद दिया.

उसने बताया कि जब मैंने ऑडिशन राउंड में परफॉर्म किया, तो उसके बाद मुझे सबसे बड़ी पहचान मिली कि मैं जिस गांव से आता हूं, झारखंड के लोग मुझे बहुत सपोर्ट कर रहे हैं. मुझे काफी प्यार दे रहे है. उसने बताया कि सचिन तेंदुलकर सर ने मेरी वीडियो देखी, मेरा गाना उनको पसंद आया. उन्होंने मेरे बारे में ट्विट किया. मैं उनका भी दिल से आभार व्यक्त करता हूं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें