27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची से जमशेदपुर आने में दम निकल गया, रास्ता ठीक कराये : नेहा

जमशेदपुर : रांची से जमशेदपुर आने में उफ दम निकल गया. रास्ता जरूर ठीक कराना चाहिए. यह बातें फिल्म स्टार नेहा धूपिया ने कहीं. सुश्री धूपिया जमशेदपुर के दौरे पर आदित्यपुर स्थित बीडीएस मॉल में सेनको गोल्ड के प्रोमोशन व नये शो रूम के उदघाटन के मौके पर आयी थी. यहां मीडिया से बातचीत करते […]

जमशेदपुर : रांची से जमशेदपुर आने में उफ दम निकल गया. रास्ता जरूर ठीक कराना चाहिए. यह बातें फिल्म स्टार नेहा धूपिया ने कहीं. सुश्री धूपिया जमशेदपुर के दौरे पर आदित्यपुर स्थित बीडीएस मॉल में सेनको गोल्ड के प्रोमोशन व नये शो रूम के उदघाटन के मौके पर आयी थी. यहां मीडिया से बातचीत करते हुए नेहा धूपिया से पत्रकार ने पूछा कि आपकी यात्रा कैसी रही, उस पर उन्होंने सीधे कहा उफ मत पूछिये. दिल्ली से मुंबई, मुंबई से रांची तो ठीक से आ गयी, लेकिन रांची से जमशेदपुर आने में तो दम ही निकल गया. अब वापस कोलकाता होकर जायेंगे.

उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा कि ड्राइवर बेचारा झारखंड की लाज बचाने में लगा था, वह बोल रहा था कि दूसरा रोड ठीक है, यह रोड खराब है. अब मालूम नहीं कौन सा रोड और है, जो ठीक है, लेकिन यह रोड जो रांची से टाटा आयी है, वह तो बहुत ही खराब थी. झारखंड में जरूर कलाकार आगे आयेंगे, फिल्म की भी संभावनाएंनेहा धूपिया ने कहा कि आज कल छोटे शहरों में ज्यादा बाजार की संभावनाएं है. अब बड़े कलाकार छोटे शहरों से ही आ रहे है. महेंद्र सिंह धोनी की फिल्म को ही देख लीजिये, ऐसे कई कला और कलाकार झारखंड में है, जिसको आगे लाने के लिए सरकार को कड़ी मेहनत करना होगा और सड़क, एयरपोर्ट जैसे संसाधनों को दुरुस्त जरूर करना चाहिए.

प्रोड्यूशर के साथ नयी फिल्म में भी दिखेंगी नेहानेहा धूपिया ने बताया कि उन्होंने अपना प्रोड्यूशिंग कंपनी लांच की है. इसके तहत ऑडियो एलबम हम लोगों ने लांच किया है. करण जौहर ने हमारा ऐसा इंटरव्यू लिया है कि वह लोगों को पसंद आया है. आने वाली फिल्म के बारे में चर्चा करते हुए नेहा ने कहा कि पांच नयी फिल्म आने वाली है, जिसके जरिये लोगों का मनोरंजन भी होगा. मैं सेक्सी नहीं, एग्रेसिव हूं, शादी की चिंता न करेंनेहा धूपिया ने पत्रकारों के सवालों के जवाब में कहा कि मैं सेक्सी नहीं हूं.

मैं एग्रेसिव हूं. जहां तक शादी की बात है तो शादी की चिंता कोई न करें, जब शादी होगी तो मीडिया में खुद आ जायेगी. करण जौहर जैसा व्यक्ति मेरे जीवन में कभी नहीं आयाकिसी का खून बहना ठीक नहीं, पाकिस्तानी कलाकार पर कुछ नहीं बोलूंगीनेहा धूपिया ने कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले तनाव की स्थिति को मैं महसूस कर सकती हूं. मेरे पिता भी सेना में ही थे. किसी का खून बहना ठीक नहीं है. सेना के जवानों के साथ मैं उरी और बारामूला जैसे जगहों पर गयी हुई हूं, इस कारण उनकी कठिन ड्यूटी को भी महसूस करती हूं. पाकिस्तानी कलाकार भारत में आने चाहिए या नहीं, इस सवाल के जवाब पर उन्होंने कहा कि मैं इस पर कुछ नहीं बोलूंगी, जरूरी नहीं है कि हर बात पर मैं बोलूं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें