33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बड़कागांव : अभियुक्त की गिरफ्तारी नहीं होने से ओएनजीसी का कार्य ठप

बड़कागांव : बड़कागांव थाना कांड संख्या 25/2020 के अभियुक्तों की गिरफ्तारी नहीं होने से ओएनजीसी इंडियन कंपनी का कार्य ठप है. जिससे कंपनी को प्रतिदिन लाखों रुपये की क्षति हो रही है. इस संबंध में उत्सव इंटरप्राइजेज मालिक जय दुर्गा पाठक ने अनुमंडल पदाधिकारी हजारीबाग को आवेदन देकर कहा है कि कांड संख्या 25/ 2020 […]

बड़कागांव : बड़कागांव थाना कांड संख्या 25/2020 के अभियुक्तों की गिरफ्तारी नहीं होने से ओएनजीसी इंडियन कंपनी का कार्य ठप है. जिससे कंपनी को प्रतिदिन लाखों रुपये की क्षति हो रही है. इस संबंध में उत्सव इंटरप्राइजेज मालिक जय दुर्गा पाठक ने अनुमंडल पदाधिकारी हजारीबाग को आवेदन देकर कहा है कि कांड संख्या 25/ 2020 के अभियुक्तों की गिरफ्तारी नहीं होने से उनका मनोबल बढ़ गया है और वे फिर से रंगदारी की मांग कर रहे हैं. इसपर पुलिस प्रशासन चुप्पी साधे हुए है.

संबंधित आवेदन में आगे कहा गया है कि उत्सव इंटरप्राइजेज हजारीबाग को ओएनजीसी इंडियन ऑयल कंपनी के कार्य के लिए एसईएस एनर्जी कंपनी द्वारा बड़कागांव हरली बेल नंबर 57 में पानी का काम करने के लिए अधिकृत किया गया है. परंतु कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा परेशान किया जा रहा है. साथ ही कंपनी की गाड़ी को अवरुद्ध एवं समान को क्षतिग्रस्त करने से रोका जाए.

प्रशासन से मांग की गयी कि काम शुरू हो जाए और कोई बाधा उत्‍पन्‍न ना करे और कोई अप्रिय घटना घटित ना हो, इसके लिए कंपनी को पूर्ण सुरक्षा प्रदान की जाए तथा असामाजिक तत्वों से बचाने के लिए उपायुक्त हजारीबाग, आरक्षी अधीक्षक हजारीबाग, आरक्षी हजारीबाग, उपाधीक्षक बड़कागांव, अंचल अधिकारी बड़कागांव, थाना प्रभारी बड़कागांव को प्रतिलिपि देकर कंपनी का कार्य चालू कराने की मांग की है.

श्री पाठक ने कहा कि कांड संख्या 25/2002 के अभियुक्तों की गिरफ्तारी नहीं होने से कंपनी को प्रतिदिन लाखों रुपये की क्षति हो रही है. उत्सव इंटरप्राइजेज के मालिक जय दुर्गा पाठक ने कहा कि एसईएस एनर्जी कंपनी ने उत्सव इंटरप्राइजेज के नाम से तीन अप्रैल 2019 को इकरारनामा हुआ है. अब तक कार्य बाधित है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें