33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

हजारीबाग में आतंक मचाने वाले तीन उग्रवादी बुंडू और खलारी से गिरफ्तार, जेल भेजे गये

केरेडारी : हजारीबाग जिले के केरेडारी प्रखंड में पुलिस ने सघन छापामारी कर प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन टीएसपीसी के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया. जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया है, उनकेनाम केरेडारी थाना अंतर्गत बुंडू में रहने वाले शैलेंद्र महतो, खलारी के बभनय निवासी कमलू महतो, बुकबुका निवासी अभिमन्यु कुमार हैं. बंगाल : नरबलि […]

केरेडारी : हजारीबाग जिले के केरेडारी प्रखंड में पुलिस ने सघन छापामारी कर प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन टीएसपीसी के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया. जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया है, उनकेनाम केरेडारी थाना अंतर्गत बुंडू में रहने वाले शैलेंद्र महतो, खलारी के बभनय निवासी कमलू महतो, बुकबुका निवासी अभिमन्यु कुमार हैं.

बंगाल : नरबलि से बचाये गये आठ शिशु, उपद्रवियों ने किया पुलिसकर्मियों पर हमला

केरेडारी थाना प्रभारी अवधेश कुमार सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह जानकारी दी. थाना प्रभारी ने बताया कि तीनों आरोपियोंने 11 अक्तूबर, 2017 की रात केरेडारी के विभिन्न गांवों में टीएसपीसी का धमकी भरा पर्चा चिपकाकर गांव में दहशत फैलाने की कोशिश की थी.

थाना प्रभारी ने बताया तीनों आरोपियोंने टीएसपीसी के सदस्य आजाद व जग्गू से फोन पर बातचीत की थी. पोस्टर पहुंचने तक इन लोगों के बीच बातचीत हुई थी. केरेडारी पुलिस की गतिविधियों की जानकारी उग्रवादी एक-दूसरे से फोन पर शेयर करते थे.

रेलवे ट्रैक पर पलटा हाईवा, राजधानी एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त होने से बची, आसनसोल-जसीडीह मुख्य रेल खंड पर ट्रेनों का परिचालन ठप

पुलिसने टेक्निकल सेल से कॉल डिटेल मिलने के बाद उसी के आधार पर बुंडू से शैलेंद्र को, खलारी से कमलू को और अभिमन्यु को गिरफ्तारकरलिया. पुलिस इनके पास से तीन मोबाईल फोन, टीएसपीसी का पर्चा और कुछ मोबाईल नंबर बरामद किये हैं, जिन पर ये लोग उग्रवादियों से बात करते थे.

इन लोगों के खिलाफ थाना कांड संख्या 54/17 384,386,आईपीसी 17सीएल एक्ट के तहत नामजद प्राथमिकी दर्ज की गयी है. इस अभियान में अपर पुलिस अधीक्षक (अभियान) कुलदीप कुमार के नेतृत्व में सीआरपीएफ ए22 के अारएन पाठक, डीसीपी मृत्युंजय कुमार, अशोक कुमार केरेडारी पुलिस बल शामिल थें.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें