31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रभात खबर इंपैक्ट : पुलिया व सड़क नहीं, बीडीओ ने कहा- पुल, सड़क के लिए डीसी को लिखेंगे पत्र

दुर्जय पासवान, गुमला गुमला जिला अंतर्गत रायडीह प्रखंड के जरजटटा पंचायत स्थित कोजांग, डोहटोली व बगडाड़ गांव तक जाने के लिए सड़क व पुल नहीं है. दो किलोमीटर लोगों को पैदल चलना पड़ता है. गांव में बिजली भी नहीं है. गर्भवती महिला व मरीज को खटिया में लादकर ग्रामीण दो किमी पैदल चलते हैं. तब […]

दुर्जय पासवान, गुमला

गुमला जिला अंतर्गत रायडीह प्रखंड के जरजटटा पंचायत स्थित कोजांग, डोहटोली व बगडाड़ गांव तक जाने के लिए सड़क व पुल नहीं है. दो किलोमीटर लोगों को पैदल चलना पड़ता है. गांव में बिजली भी नहीं है. गर्भवती महिला व मरीज को खटिया में लादकर ग्रामीण दो किमी पैदल चलते हैं. तब मरीज को अस्पताल लाने के लिए वाहन मिलता है. गांव की समस्याओं से संबंधित समाचार प्रभात खबर में छपने के बाद मंगलवार को बीडीओ मिथिलेश कुमार, सीओ नरेश कुमार मुंडा व एलएस प्रेमशीला देवी गांव पहुंचे.

अधिकारी रायडीह से अपनी सरकारी गाड़ी से निकले थे. परंतु गांव पहुंचने के बाद आधा रास्‍ते में ही गाड़ी खड़ी करनी पड़ी. तीनों अधिकारी दो किमी पैदल चलकर गांव तक गये. इसके बाद गांव की समस्याओं से रू-ब-रू हुए. पैदल चलने के दौरान अधिकारी थक गये थे. पसीना भी निकल रहा था. थकने के बाद अधिकारियों ने कहा कि वाकई में गांव के लोग सड़क व पुल की समस्या से जूझ रहे हैं.

बीडीओ ने कहा कि सड़क व पुल बनाने के लिए डीसी को पत्र लिखा जायेगा. साथ ही गांव में बिजली जले. इसके लिए कार्यपालक अभियंता बिजली विभाग से बात की जायेगी. मौके पर गांव के दुलारचंद साहू ने कहा कि गांव में सड़क, पुल व बिजली मिल जाए तो हमारी समस्या दूर हो जायेगी. सोलर वाटर जलमीनार भी बनाने की मांग की है. इसपर बीडीओ ने कहा कि समस्याओं को दूर करने के लिए वरीय अधिकारियों को पत्र लिखा जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें