34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गुमला : 70 दिनों से लापता है छात्र, परिजनों ने उसके दोस्त पर गायब करने का जताया शक

दुर्जय पासवान, गुमला गुमला सदर थाना के केसीपारा गांव निवासी जगेश्वर साहू का 14 वर्षीय बेटा पुरुषोत्तम साहू सात जुलाई से लापता है. अब 70 दिन गुजर गया. लेकिन पुरुषोत्तम का पता नहीं चल रहा है. हालांकि उसे अंतिम बार सिमडेगा जिला के एक सीसीटीवी कैमरा में उसके दोस्त के साथ देखा गया है. सीसीटीवी […]

दुर्जय पासवान, गुमला

गुमला सदर थाना के केसीपारा गांव निवासी जगेश्वर साहू का 14 वर्षीय बेटा पुरुषोत्तम साहू सात जुलाई से लापता है. अब 70 दिन गुजर गया. लेकिन पुरुषोत्तम का पता नहीं चल रहा है. हालांकि उसे अंतिम बार सिमडेगा जिला के एक सीसीटीवी कैमरा में उसके दोस्त के साथ देखा गया है. सीसीटीवी में पुरुषोत्तम के नजर आने के बाद परिजनों को उसके दोस्त सहदेव साहू पर शक है.

शनिवार को गांव के ग्रामीण व परिजनों ने एसपी मिलकर छात्र पुरुषोत्तम को खोजने व उसके दोस्त से पूछताछ करने की मांग की है. पिता जगेश्वर साहू ने कहा है कि अपने बेटे के लापता होने के बाद आठ जुलाई को गुमला थाना में सनहा दर्ज कराया है. बाद में जब पता चला कि पुरुषोत्तम अपने दोस्त सहदेव साहू के साथ था और पुरुषोत्तम गायब हो गया, जबकि सहदेव अपने घर लौट आया.

सहदेव लगातार अपना बयान बदलते रहा है. इस कारण परिजनों को सहदेव पर पुरुषोत्तम को गायब करने का शक है. इसलिए पिता जगेश्वर साहू ने बाद में सहदेव के खिलाफ थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज किया है. लेकिन गुमला पुलिस द्वारा पुरुषोत्तम को खोजने के लिए कोई पहल नहीं की है. परिजन गुमला सदर थाना की पुलिस पर आरोपी को बचाने का आरोप लगा रही है.

सीसीटीवी कैमरा में देखा गया था दोनों दोस्‍तों को

पुरुषोत्तम के लापता होने व उसका दोस्त सहदेव साहू के लगातार बयान बदलने के बाद परिजनों ने पुरुषोत्तम की खोजबीन शुरू कि तो सिमडेगा जिला के एक सीसीटीवी कैमरे में पुरुषोत्तम व सहदेव को देखा गया था. जबकि शुरू में सहदेव उसके परिजनों को गलत जानकारी दिया कि वह उसके साथ गुमला में था. इसलिए परिजनों को शक है कि पुरुषोत्तम के गायब कराने में सहदेव का हाथ है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें