30.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गिरिडीह में ऑटो से हो रही थी मवेशी की तस्करी, ग्रामीणों ने लगा दी आग, पुलिस ने संभाला मोर्चा

गिरिडीह के नगर थाना क्षेत्र में ऑटो से मवेशी की तस्करी की जा रही थी. इसकी खबर मिलते ही ग्रामीणों ने ऑटो को पकड़ लिया और उसमें आग लगा दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मोर्चा संभाल लिया.

गिरिडीह, मृणाल: नगर थाना क्षेत्र के मोहलीचुआं के समीप शुक्रवार की शाम को मवेशी लदे ऑटो को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और ऑटो में आग लगा दी. इस घटना के बाद कुछ देर के लिए इलाके में तनाव जैसा माहौल उत्पन्न हो गया. हालांकि घटना की सूचना मिलने के बाद नगर थाना प्रभारी शैलेश प्रसाद, मुफस्सिल थाना प्रभारी श्याम किशोर महतो, पचंबा अंचल के इंस्पेक्ट मंटू कुमार सदलबल मौके पर पहुंचे और स्थिति को नियंत्रण में कर लिया.

ऑटो चालक ने साइकिल सवार को मारी टक्कर

घटना के बाबत बताया गया कि गिरिडीह के मुफस्सिल थाना की ओर से एक ऑटो काफी तेज गति से शहर की ओर आ रहा था. जैसे ही ऑटो के मोहलीचुआं स्थित किरण पब्लिक स्कूल के समीप पहुंचा तो ऑटो चालक ने साइकिल सवार को टक्कर मार दी. इस घटना में साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद आस-पास लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. जैसे ही लोगों ने ऑटो की तलाशी ली तो ऑटो में तस्करी के लिए मवेशी ले जाये जा रहे थे.

हादसे के बाद ऑटो चालक व मवेशी तस्कर फरार

इस घटना के बाद ऑटो चालक और गाड़ी में सवार दो मवेशी तस्कर मौके पर से फरार हो गए. घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश फैल गया और स्थानीय लोगों ने ऑटो में सवार मवेशी को नीचे उतार कर ऑटो में आग लगा दी.

इलाके में कैंप कर रही पुलिस

घटना के बाद इलाके में कुछ देर के लिए अफ़रा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. इधर, घटना के बाद पुलिस ने फायर ब्रिगेड की टीम को बुलाकर ऑटो में लगी आग को बुझाया गया. इधर, घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी, जिसके बाद पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर सभी को खदेड़ कर भगाया. फिलहाल इलाके में मुफस्सिल और नगर थाना की पुलिस टीम कैंप कर रही है.

Also Read: होटल में तोड़फोड़, संचालक को मारकर किया घायल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें