34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गढ़वा : कांडी में पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

कांडी : झारखंड के गढ़वा जिला के कांडी प्रखंड में पुलिस ने फ्लैग मार्च किया. लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कांडी थाना क्षेत्र के कांडी व चोका में पुलिस ने फ्लैग मॉर्च किया. थाना प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि लोकसभा चुनाव को देखते हुए लोगों में आत्मविश्वास पैदा करने और उनके मन से भय दूर […]

कांडी : झारखंड के गढ़वा जिला के कांडी प्रखंड में पुलिस ने फ्लैग मार्च किया. लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कांडी थाना क्षेत्र के कांडी व चोका में पुलिस ने फ्लैग मॉर्च किया. थाना प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि लोकसभा चुनाव को देखते हुए लोगों में आत्मविश्वास पैदा करने और उनके मन से भय दूर करने के लिए पुलिस ने फ्लैग मार्च किया है.

उन्होंने कहा कि वोटरों के मन से डर निकालने के लिए सभी लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले इलाकों में ऐसा मार्च निकाला जायेगा. उन्होंने कहा कि 29 अप्रैल को थाना क्षेत्र के सभी मतदाता बेखौफ होकर घरों से निकलें और बिना किसी डर के अपनी मर्जी के प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करें.

ज्ञात हो कि झारखंड में 29 अप्रैल से वोटिंग शुरू हो रही है. 29 अप्रैल, 2019 को पलामू, चतरा और लोहरदगा लोकसभा क्षेत्र में लोग अपने मताधिकार का इस्तेमाल करेंगे. उत्तर प्रदेश और बिहार की सीमा से सटा गढ़वा जिला पलामू लोकसभा क्षेत्र में आता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें