32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा- मैं हेमंत से ज्यादा झारखंडी निकाल कर देख लें कुंडली

दुमका : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने दुमका में नेता प्रतिपक्ष और झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन के खिलाफ बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि मैं हेमंत सोरेन से ज्यादा झारखंडी हूं. मेरा जन्म टाटा के टीएमएच में हुआ है. कोई भी टाटा मेन हॉस्पिटल में जाकर मेरी जन्मकुंडली निकाल सकता है. सीएम ने […]

दुमका : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने दुमका में नेता प्रतिपक्ष और झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन के खिलाफ बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि मैं हेमंत सोरेन से ज्यादा झारखंडी हूं. मेरा जन्म टाटा के टीएमएच में हुआ है. कोई भी टाटा मेन हॉस्पिटल में जाकर मेरी जन्मकुंडली निकाल सकता है.

सीएम ने राजभवन में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि हेमंत सोरेन अपने को झारखंडी कहते हैं, लेकिन झारखंड का सबसे ज्यादा अहित हेमंत सोरेन व उनकी पार्टी ने ही किया है. हेमंत सोरेन ने मुख्यमंत्री रहते संताली को भी मान्यता नहीं दी. सीसेट लागू कर दिया था. हमारी सरकार आयी तो सीसेट खत्म किया.
आज कर्मचारी चयन आयोग व झारखंड लोक सेवा आयोग की परीक्षा नौ भाषाओं में आयोजित हो रही है. इससे युवा लाभान्वित हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष बौखला गये हैं. हमें गाली दे रहे हैं. क्योंकि झामुमो का जनाधार संताल परगना से खिसक चुका है. कहा कि ‘चूहा’ शब्द का प्रयोग करनेवाले को पौराणिक कथा पढ़नी चाहिए. लिखाई-पढ़ाई से उन्हें (हेमंत सोरेन को) मतलब नहीं रहा.
जानना चाहिए कि चूहा भगवान गणेश का वाहन है. उनका प्रतीक है. भगवान गणेश कष्ट निवारक देवता हैं. जो कष्ट 14 वर्षों में झामुमो-कांग्रेस ने दिया है, वह कष्ट चूहा व गणेश भगवान ही दूर करेंगे. उन्होंने कहा यह साफ दिख रहा है कि इस बार हम 65 नहीं 70 पार करेंगे. समाज को बांटनेवालों की नहीं, विकास की राजनीति चलेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें