27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

असाध्य बीमारी के डर से छात्रा ने खाया जहर

धनबाद : छोटी-छोटी घटनाओं को लेकर टीनएजर में जान देने की प्रवृत्ति बढ़ी है. जरा सी कोई परेशानी आयी नहीं कि बच्चे जान देने पर आमादा हो जाते हैं. एक बच्ची ने इस लिए जान देने की कोशिश की कि उसे शक हुआ कि उसे असाध्य रोग कैंसर हो गया है. जबकि अब कैंसर का […]

धनबाद : छोटी-छोटी घटनाओं को लेकर टीनएजर में जान देने की प्रवृत्ति बढ़ी है. जरा सी कोई परेशानी आयी नहीं कि बच्चे जान देने पर आमादा हो जाते हैं. एक बच्ची ने इस लिए जान देने की कोशिश की कि उसे शक हुआ कि उसे असाध्य रोग कैंसर हो गया है. जबकि अब कैंसर का इलाज संभव है. दूसरी ओर एक बेटी ने इसलिए जहर खा लिया कि उसकी परीक्षा खराब चली गयी थी. जबकि एक परीक्षा खराब होने से जिंदगी बेकार नहीं हो जाती. पहली घटना दुमका की है.

खून की उल्टी हुई तो छात्रा ने समझा कि उसे कैंसर हो गया है. चिंता में डूबी नाबालिग ने जहर खा लिया. 16 साल की रिंकी कुमारी को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. परिजनों की मानें तो उसे खून की उल्टी हुई थी. उसने सहेलियों व अन्य पहचान वाले से खून की उल्टी होने का कारण पूछा तो उसे कैंसर होने की बात कह दी. इसके बाद रिंकी मानसिक रूप से परेशान हो गयी.
रविवार को उसने जूं मारने की दवा पी कर आत्महत्या का प्रयास किया. स्थिति खराब होने पर परिजन पहले उसे स्थानीय अस्पताल ले गये. जहां से उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. पीएमसीएच में उसका इलाज किया जा रहा है. उसकी स्थिति में सुधार बताया जा रहा है.
इंटर का पेपर खराब गया तो छात्रा ने खा लिया जहर
धनबाद . इंटर की परीक्षा का पेपर खराब गया तो छात्रा मुस्कान कुमारी ने ने जहर खा लिया. उसे पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. घटना मुनीडीह बरडुबी की है. शनिवार को उसके पहचान वाले उसे पीएमसीएच लेकर आये. यहां इलाज चल रहा है. परिजनों ने बताया कि इंटर की परीक्षा दे रही है. पहला पेपर खराब गया था. इसके बाद उसने कीटनाशक पी लिया. हालत खराब होने के बाद उसे अस्पताल लाया गया. इलाज चल रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें