23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

ढुलू से रंगदारी मांगने के दो आरोपित गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर के सोनबरसा गांव से पकड़े गये दोनों धनबाद जिले के बरोरा थाना से पहुंची थी पुलिस धनबाद : बाघमारा से भाजपा के विधायक ढुलू महतो से पांच करोड़ की रंगदारी मांगने व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में झारखंड पुलिस ने मनियारी (मुजफ्फरपुर) से दो लोगों को गिरफ्तार किया है. इस […]

मुजफ्फरपुर के सोनबरसा गांव से पकड़े गये दोनों

धनबाद जिले के बरोरा थाना से पहुंची थी पुलिस
धनबाद : बाघमारा से भाजपा के विधायक ढुलू महतो से पांच करोड़ की रंगदारी मांगने व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में झारखंड पुलिस ने मनियारी (मुजफ्फरपुर) से दो लोगों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में धनबाद जिले के बरोरा थाना से पहुंचे पीएसआइ नीरज कुमार ने मनियारी पुलिस के सहयोग से बुधवार की सुबह छापेमारी कर सोनबरसा गांव स्थित घर से मो.इरशाद आलम व पंकज केसरी को गिरफ्तार कर लिया.
थानेदार नरेंद्र कुमार ने बताया कि दोनों को झारखंड पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार किये गये हैं. झारखंड पुलिस की मानें तो दोनों बदमाशों ने विधायक ढुलू महतो के मोबाइल पर मंगलवार को कॉल कर पांच करोड़ रुपये की रंगदारी की मांग की थी. नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी.
थानेदार ने बताया कि कागजी कार्रवाई के बाद दोनों को झारखंड पुलिस के हवाले कर दिया गया है. दोनों आरोपितों के खिलाफ मनियारी थाने में कोई आपराधिक मामला नहीं रहा है. पंकज की सोनबरसा चौक पर साइकिल रिपेयरिंग की दुकान है. वहीं मो. इरशाद आलम का बरोरा थाना क्षेत्र में कबाड़ खरीदने का व्यवसाय है. ग्रामीणों ने बताया कि विधायक से रुपये का बकाया काफी दिनों से चल रहा है. उन्होंने विधायक पर ही फंसाने का आरोप लगाया है. पुलिस आरोपितों की कुंडली खंगाल रही है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें