28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बीसीसीआई अंडर-19 की खिलाड़ियों पर झारखंड में हुआ हमला, बस से उतरकर भागीं खिलाड़ी

झरिया : बीसीसीआइ अंडर-19 महिला क्रिकेट टीम पर झारखंड में हमला हो गया. खिलाड़ियों से भरी बस पर लोगों ने पथराव शुरू कर दिया. गनीमत यह रही कि कोई महिला खिलाड़ी घायल नहीं हुई. मामला मंगलवार की शाम चार बजे का है. अंडर-19 महिला क्रिकेट टीम मैच खेलकर सिक्किम की खिलाड़ियों का दल डिगवाडीह से […]

झरिया : बीसीसीआइ अंडर-19 महिला क्रिकेट टीम पर झारखंड में हमला हो गया. खिलाड़ियों से भरी बस पर लोगों ने पथराव शुरू कर दिया. गनीमत यह रही कि कोई महिला खिलाड़ी घायल नहीं हुई. मामला मंगलवार की शाम चार बजे का है.

अंडर-19 महिला क्रिकेट टीम मैच खेलकर सिक्किम की खिलाड़ियों का दल डिगवाडीह से धनबाद लौट रहा था. झरिया थाना क्षेत्र के बनियाहीर दस नंबर मोड़ के पास बस (जेएच11बी-7807) के धक्के से स्कूटी सवार दो छात्रा सुफिया परवीन व पूजा कुमारी गंभीर रूप से घायल हो गयीं. दुर्घटना के बाद बस का चालक बस छोड़कर भाग गया.

रांची में मंदिर तोड़ने व मूर्तियां हटाने के बाद हंगामा, रोड पर आगजनी

इससे वहां के स्थानीय लोग भड़क गये और बस पर पथराव कर दिया. लोगों ने घटनास्थल से भाग रहे बस के खलासी अशोक सिंह को धर दबोचा. उसके हाथ-पैर बांधकर कमरे में बंद कर दिया. इसके बाद बस पर पत्थर मारकर उसके शीशे तोड़ दिये. पथराव होते ही दोनों टीमों की महिला खिलाड़ी बस से उतरकर भागने लगीं. लेकिन, लोगों ने पत्थर फेंकने बंद नहीं किये. करीब आधा घंटा तक पत्थरबाजी होती रही.

जानकारी मिलने पर झरिया पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और खलासी को लोगों से चंगुल से मुक्त कराया. झरिया पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हादसे के बाद खिलाड़ी बस से उतरकर दूसरे वाहन से धनबाद रवाना हो गयीं. पुलिस क्षतिग्रस्त बस को जब्त कर थाना ले आयी है.

झारखंड कैबिनेट का फैसला : अब 72 हजार कमाने वालों को भी कन्यादान योजना का लाभ, रात में काम कर सकेंगी महिलाएं

उधर, बस के धक्के से घायल हुई दोनों छात्राओं की स्थिति गंभीर बनी हुई है. इन दोनों को पहले झरिया के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. वहां से चिकित्सकों ने गंभीर स्थिति देख सुफिया परवीन को चास तथा पूजा कुमारी को धनबाद के सेंट्रल अस्पताल रेफर कर दिया. छात्राएं ट्यूशन पढ़कर स्कूटी से अपने घर लौट रही थीं. घटना के बाद छात्राओं की स्कूटी गायब पायी गयी. पुलिस को देख आक्रोशित लोग भाग खड़े हुए.

शाम को डिगवाडीह से क्रिकेट टीम को लेकर बस धनबाद जा रही थी. बनियाहीर दस नंबर मोड़ पर बस की चपेट में स्कूटी सवार सुफिया परवीन व पूजा कुमारी आ गयीं. दोनों डीएवी बनियाहीर में कक्षा 11वीं की छात्रा हैं. न्यू कॉलोनी हुसैन नगर निवासी मो. ग्यास की पुत्री सुफिया परवीन (17) व पिरकूबांध निवासी बीसीसीएल कर्मी संगीता देवी की पुत्री पूजा कुमारी (16) की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें