23.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देवघर में बिजली तार की चपेट में आकर बाइक सवार दंपत्ति की मौत

देवघर : झारखंड में देवघर जिला के रिखिया थाना क्षेत्र के कुसुमडीह गांव के पास स्थित शुक्राहाट के समीप शनिवार की सुबह सात बजे ठाढ़ीयारा गांव निवासी मिसरी महतो (65) व उनकी पत्नी चंपा देवी (58) की बिजली तार की चपेट में आने से मौत हो गयी. टीवीएस बाइक से पति के साथ चंपा बीचगढ़ा […]

देवघर : झारखंड में देवघर जिला के रिखिया थाना क्षेत्र के कुसुमडीह गांव के पास स्थित शुक्राहाट के समीप शनिवार की सुबह सात बजे ठाढ़ीयारा गांव निवासी मिसरी महतो (65) व उनकी पत्नी चंपा देवी (58) की बिजली तार की चपेट में आने से मौत हो गयी. टीवीएस बाइक से पति के साथ चंपा बीचगढ़ा गांव सहिया साथी के घर मासिक रिपोर्ट देने जा रही थी. करीब एक घंटा पहले वहां 11 हजार वोल्ट का तार टूटकर गिरा था. उसी तार की चपेट में आने से दंपती की मृत्यु हो गयी.

इसे भी पढ़ें : बिहार के 3 मवेशी तस्कर झारखंड के हजारीबाग में गिरफ्तार, 25 मवेशियों के साथ ट्रक जब्त

पति तार की चपेट में आते ही पत्नी दूर जाकर गिरी. पति को तड़पता देख चंपा देवी तार से उसे छुड़ाने लगी. इसी दौरान वह भी करंट की चपेट में आ गयी. घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गयी. घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे.

इसे भी पढ़ें : MNREGA से बने कुआं की राशि का नहीं हो रहा था भुगतान, चान्हो में परेशान किसान ने कर ली आत्महत्या

घटना की सूचना पाकर रिखिया थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए देवघर सदर अस्पताल भेज दिया. मृतका गांव की सहिया थी. मामले में परिजन व ग्रामीण विद्युत विभाग की लापरवाही बताते हुए अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें