29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोकारो : दो बाईक पर सवार नकाबपोशों ने डीवीसी के ऐश पौंड में की फायरिंग, अफरातफरी

प्रतिनिधि, बोकारो थर्मल बोकारो थर्मल के नूरीनगर स्थित डीवीसी के ऐश पौंड पर सोमवार की रात्रि नौ बजे दो बाईक पर सवार तीन नकाबपोशों ने पहुंचकर चार राऊंड फायरिंग की. नकाबपोशों के द्वारा फायरिंग के बाद पौंड पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. दहशत में डीवीसी का कांटा घर को बंद कर सभी कामगार […]

प्रतिनिधि, बोकारो थर्मल

बोकारो थर्मल के नूरीनगर स्थित डीवीसी के ऐश पौंड पर सोमवार की रात्रि नौ बजे दो बाईक पर सवार तीन नकाबपोशों ने पहुंचकर चार राऊंड फायरिंग की. नकाबपोशों के द्वारा फायरिंग के बाद पौंड पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. दहशत में डीवीसी का कांटा घर को बंद कर सभी कामगार भाग गये.

घटना के बाद से पौंड से छाई ढुलाई का कार्य भी बंद कर दिया गया है. घटना की सूचना स्थानीय थाना की पुलिस को दे दी गयी है. पुलिस पर्याप्त सुरक्षा बलों को लेकर पौंड पर जाने की तैयारी कर रही है. घटना के संबंध में पौंड पर कांटाघर में मौजूद कर्मियों, हाईवा चालकों तथा अन्य प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि सोमवार की रात्रि लगभग नौ बजे दो बाईक पर सवार तीन लोग पौंड पर आये.

दोनों बाईक पर सवार लोगों ने चेहरा बांध रखा था तथा हेलमेट भी पहन रखा था. तीनों ने आते ही पौंड पर फायरिंग शुरू कर दी. उन्होंने पौंड पर मौजूद कर्मियों तथा चालकों से कहा कि ठीकेदार से कहना आकर भैयाजी से मिल ले. फायरिंग के बाद कांटाबाबू शिवकुमार कांटाघर को बंद कर अन्य कर्मियों के साथ पौंड से भाग गये. घटना के बाद पौंड से छाई ढुलाई का कार्य सहित अन्य कार्य बंद कर दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें