34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

एमजे अकबर ने ली राज्यसभा सदस्यता की शपथ

नयी दिल्ली : भाजपा नेता एम जे अकबर ने आज राज्यसभा की सदस्यता की शपथ ली. अकबर ने अंग्रेजी में शपथ ली. मानसून सत्र के पहले दिन सुबह बैठक शुरु होने पर उन्हें शपथ दिलायी गयी. वह उच्च सदन में झारखंड से निर्वाचित होकर आए हैं. शपथ लेने के बाद सभापति हामिद अंसारी ने उनका […]

नयी दिल्ली : भाजपा नेता एम जे अकबर ने आज राज्यसभा की सदस्यता की शपथ ली. अकबर ने अंग्रेजी में शपथ ली. मानसून सत्र के पहले दिन सुबह बैठक शुरु होने पर उन्हें शपथ दिलायी गयी.

वह उच्च सदन में झारखंड से निर्वाचित होकर आए हैं. शपथ लेने के बाद सभापति हामिद अंसारी ने उनका स्वागत किया. भाजपा प्रवक्ता अकबर एक जानेमाने पत्रकार भी हैं.

भाजपा प्रवक्ता अकबर झारखंड से राज्यसभा के लिए हुए उपचुनाव में निर्वाचित हुए हैं. यह उपचुनाव केडी सिंह के इस्तीफे के कारण कराए गए थे.

अकबर का कार्यकाल अगले साल समाप्त होगा. उन्होंने उपचुनाव में झामुमो के हाजी हुसैन अंसारी को पराजित किया था. पूर्व पत्रकार और संपादक अकबर इंडिया टुडे, एशियन एज सहित कई प्रकाशनों से जुडे रहे. उन्होंने कई किताबें भी लिखी हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें