35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तारा शाहदेव से मिले केंद्रीय मंत्री गहलोत,कहा, होगा न्याय,गृहमंत्री से करेंगे बात

रांची : केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री थावर चंद गहलोत ने कहा कि तारा शाहदेव के साथ अन्याय हुआ है. उसे न्याय दिलायेंगे. तारा पर जबरन धर्म परिवर्तन कराने के लिए दबाव बनाना अनुचित है. इस मामले में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ से बातचीत करेंगे. उन्होंने बताया कि अब तक इस मामले में राज्य सरकार […]

रांची : केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री थावर चंद गहलोत ने कहा कि तारा शाहदेव के साथ अन्याय हुआ है. उसे न्याय दिलायेंगे. तारा पर जबरन धर्म परिवर्तन कराने के लिए दबाव बनाना अनुचित है.

इस मामले में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ से बातचीत करेंगे. उन्होंने बताया कि अब तक इस मामले में राज्य सरकार की ओर से सीबीआइ जांच की अनुशंसा पत्र केंद्रीय गृह मंत्रालय के पास नहीं पहुंचा है. जैसे ही पत्र मिलेगा, उस पर त्वरित कार्रवाई की जायेगी. श्री गहलोत ने तारा शाहदेव के साथ मुलाकात के बाद यह बातें कही. सोमवार की शाम तारा शाहदेव से राजकीय अतिथिशाला में केंद्रीय मंत्री थावर चंद्र गहलोत, केंद्रीय राज्य मंत्री सुदर्शन भगत, प्रदेश अध्यक्ष डॉ रवींद्र कुमार राय व पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा ने मुलाकात की.

तारा शाहदेव ने कहा कि उसे जबरदस्ती धर्म परिवर्तन कराने का प्रयास किया गया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी पत्र लिख कर इसकी जानकारी दी गयी है. साथ ही इस मामले की निष्पक्ष जांच कराने की गुहार लगायी गयी है. कहा गया कि इस मामले में कई बड़े लोगों की संलिप्तता है. जांच को प्रभावित करने का प्रयास किया जा सकता है. इस पर श्री गहलोत ने तारा को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया. कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री से बात कर आवश्यक कार्रवाई कराने की पहल की जायेगी.

– …और क्रास एग्जामिनेशन की उड़ी अफवाह

तारा शाहदेव सोमवार की दोपहर लगभग तीन बजे केंद्रीय मंत्री थावर चंद गहलोत से मिलने निकली थी. गार्ड के साथ घर से निकलते ही यह अफवाह उड़ी कि पुलिस तारा शाहदेव को पूछताछ के लिए ले जा रही है. घर से निकलने पर यह चर्चा भी होने लगी थी कि तारा शाहदेव को पुलिस क्रास एग्जामिनेशन के लिए ले गयी है. शाम लगभग 5.15 बजे वह परिजनों के साथ वापस लौटी. इधर, तारा ने इन बातों को सिरे से खारिज कर दिया. तारा ने बताया कि एसएसपी प्रभात कुमार ने कहा था कि उन्हें क्रास एग्जामिनेशन के लिए बुलाया जा सकता है. इसके लिए आपको सूचना दी जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें