36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लापता युवती का धर्मांतरण कराने की आशंका, पिता ने थाने में की शिकायत

रांची : चुटिया थाना क्षेत्र से लापता 20 वर्षीय छात्रा के धर्मांतरण कराये जाने की आशंका को लेकर उसके पिता ने शनिवार को इसकी शिकायत चुटिया थाना में की है. मामले की जानकारी मिलने पर हिंदू जागरण मंच के रांची महानगर अध्यक्ष सुजीत कुमार सहित अन्य लोग चुटिया थाना पहुंचे. सभी ने पुलिस से लड़की […]

रांची : चुटिया थाना क्षेत्र से लापता 20 वर्षीय छात्रा के धर्मांतरण कराये जाने की आशंका को लेकर उसके पिता ने शनिवार को इसकी शिकायत चुटिया थाना में की है. मामले की जानकारी मिलने पर हिंदू जागरण मंच के रांची महानगर अध्यक्ष सुजीत कुमार सहित अन्य लोग चुटिया थाना पहुंचे. सभी ने पुलिस से लड़की को बरामद करने और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. चुटिया थाना प्रभारी रवि कुमार ठाकुर ने मामले में जांच के बाद उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

लापता छात्रा के पिता ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी की दोस्ती एक युवती के साथ थी. उसने उनकी बेटी को अपने चचेरा भाई जीशान से मिलवाया था. इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हो गयी. बाद में उनकी बेटी की दोस्त आलिया के पिता और उसका चचेरा भाई जीशान मिल कर युवती का ब्रेनवाश करने लगे.
उसे जाकिर नाइक का वीडियो दिखाकर इस्लाम धर्म के बारे में समझाने लगे. जीशान कोलकाता का रहने वाला है और वर्तमान में केरल में रहता है. शिकायतकर्ता ने अपनी बेटी की हत्या और रेप किये जाने की आशंका भी जाहिर की है.
इधर, चुटिया पुलिस का कहना है कि छात्रा 29 अगस्त से लापता है. उसी शाम को उसके पिता ने बेटी के लापता होने की जानकारी पुलिस को दी थी. उस समय पुलिस ने छात्रा के लापता होने के संबंध में सनहा दर्ज किया था. जांच के दौरान युवती के मोबाइल का अंतिम लोकेशन उसके घर पर ही मिला था.
लापता छात्रा के पिता ने उसके धर्मांतरण कराये जाने की आशंका को लेकर थाने में दोबारा शिकायत की है. इसके आधार पर पुलिस ने अब मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस युवती को बरामद करने का हरसंभव प्रयास कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें