27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO : रांची के पास दिन दहाड़े लोहरदगा के भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या

लोहरदगा/रांची : राजधानी रांची के नगड़ी में दिन-दहाड़े लोहरदगा जिला के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. हत्यारे ने भाजपा नेता की कनपट्टी में सटाकर गोली मारी,जिससे घटनास्थल पर ही उनकीमौतहो गयी. मृतक की पहचान पंकज गुप्ता के रूप में हुई है. नगड़ी थाना क्षेत्र के पिस्का रेलवे […]

लोहरदगा/रांची : राजधानी रांची के नगड़ी में दिन-दहाड़े लोहरदगा जिला के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. हत्यारे ने भाजपा नेता की कनपट्टी में सटाकर गोली मारी,जिससे घटनास्थल पर ही उनकीमौतहो गयी. मृतक की पहचान पंकज गुप्ता के रूप में हुई है. नगड़ी थाना क्षेत्र के पिस्का रेलवे स्टेशनकेपास स्थित रामलाल स्वीट्स के सामने हुई घटना के विरोध में ग्रामीणों ने रांची-गुमला मार्ग को जाम कर दिया. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गयी है. वहीं, भाजपा ने अपने नेता की हत्या की घोर निंदा की है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस हत्यारों की पहचान करने और उनकी गिरफ्तारी की कोशिशों में जुट गयी है.

बताया जाता है कि लोहरदगा जिला भाजपा के कोषाध्यक्ष पंकज गुप्ता ने पिस्का में जमीन खरीदी थी. पंकज की हत्या की जांच में जुटी पुलिस इस बिंदु पर भी जांच कर रही है कि मामला जमीन विवाद से जुड़ा तो नहीं है. पुलिस ने बताया कि लोहरदगा के रहने वाले पंकज ट्रेन से उतरकर रामलाल की दुकान में चाय पी रहे थे.

इसे भी पढ़ें : खूंटी में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या,दो बाइक पर सवार होकर आये थे छह अपराधी

इसी दौरान बाइक पर सवार दो लोग आये और पंकज की कनपट्टी में सटाकर गोली मार दी. घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गयी. फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस स्थानीय लोगों से पूछताछ के आधार पर अपराधियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है.

उधर, झारखंड भाजपा के प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने अपनी पार्टी के नेता पंकज गुप्ता की हत्या की कड़ी भर्त्सना की. उन्होंने मांग की है कि दोषियों को अविलंब गिरफ्तार किया जाये. शाहदेव ने कहा कि मुख्यमंत्री रघुवर दास इस घटना से मर्माहत हैं. उन्होंने पुलिस को निर्देश दिये हैं कि अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाये. इतना ही नहीं, सीएम ने मृतक के परिवार के प्रति संवेदना जताते हुए उनकी हरसंभव मदद करने का निर्देश दिया है. भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि दुख की इस घड़ी में पूरी पार्टी पंकज के परिजनों के साथ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें