25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लातेहार के युवक के खिलाफ रांची में दर्ज हुई प्राथमिकी

मारपीट, गाली-गलौज कर प्रताड़ित किया गया. पति ने जान से मारने की भी कोशिश की. इसके बाद लातेहार स्थित ससुराल से रांची आना पड़ा. जीवन यापन के लिए यहां पर पार्लर चलाने लगी.

रांची : दहेज को लेकर पति और ससुरालवालों के खिलाफ प्रताड़ित करने और जान से मारने की धमकी देने की प्राथमिकी दीपशिखा कुमारी ने बरियातू थाना में करायी है. दीपशिखा ने बताया कि उसका विवाह 18 फरवरी 2021 को लातेहार निवासी विवेक कुमार से हुआ था. विवाह के समय दहेज के रूप में 15 लाख रुपये दिये गये थे. शादी के बाद ससुरालवालों ने पति के व्यवसाय के लिए पिता से 10 लाख रुपये मांग कर लाने को कहा. मेरे पिता ने उक्त पैसे दे दिये. दो माह बाद पता चला कि मेरे पति ने अपनी ही ममेरी बहन पम्मी कुमारी से दो माह पहले गुपचुप तरीके विवाह कर चुका है. साथ ही उसे पत्नी का सारा अधिकार दे चुका है. उसके नाम से 35 लाख रुपये की संपत्ति का भी पता चला है. मेरे पति को कई बार उस लड़की के साथ रांची के एक फ्लैट में पाया गया, जिसका वीडियो भी मौजूद है. उस लड़की की वजह से मुझे प्रताड़ित किया गया.

पति द्वारा नींद की दवा देने से 20-30 बार अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. मारपीट, गाली-गलौज कर प्रताड़ित किया गया. पति ने जान से मारने की भी कोशिश की. इसके बाद लातेहार स्थित ससुराल से रांची आना पड़ा. जीवन यापन के लिए यहां पर पार्लर चलाने लगी. पांच फरवरी की रात करमटोली स्थित पार्लर से स्कूटी से घर जा रही थी. तभी पीछे से किसी ने स्कूटी से मुझे धक्का मार दिया, जिससे मैं गिर गयी. उठने पर देखा कि उक्त स्कूटी पर पति का स्टाफ व एक अन्य व्यक्ति था. सात फरवरी 2024 को ससुराल जाकर पार्लर का पेपर और शैक्षणिक प्रमाण पत्र मांगने पर जेठ रितेश कुमार, देवघर अभिषेक कुमार व सास कांति देवी ने कहा कि कोई पेपर नहीं देंगे और जान से मार देंगे. इसके बाद मैं रांची वापस आ गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें