28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नेताजी का शराब पीते वीडियो वायरल, कहा- मुझे फंसाने के लिए किया जा रहा वीडियो वायरल

हाजीपुर / वैशाली : गोरौल के एक नेताजी का शराब पीते वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. शराब पीते नेताजी का वायरल वीडियो क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है. यह भी पढ़ें :फेसबुक पर अपशब्द टिप्पणी मामले में विधायक प्रेमा चौधरी ने तीन लोगों पर दर्ज कराया मामला वायरल वीडियो के […]

हाजीपुर / वैशाली : गोरौल के एक नेताजी का शराब पीते वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. शराब पीते नेताजी का वायरल वीडियो क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है.

यह भी पढ़ें :फेसबुक पर अपशब्द टिप्पणी मामले में विधायक प्रेमा चौधरी ने तीन लोगों पर दर्ज कराया मामला

वायरल वीडियो के संबंध में जब फोन पर संबंधित नेताजी से बात की गयी, तो उन्होंने बताया कि वायरल वीडियो कोलकाता का है, जो चार-पांच साल पुरानी है. मुझे फंसाने के लिए ये वीडियो वायरल किया जा रहा है. उन्होंने पूरे मामले में फंसाने का आरोप लगाया है. वीडियो में नेता जी एक युवती के साथ पलंग पर बैठे हुए हैं. युवती उन्हें शराब का पैग बनाकर देती है और चीयर्स कर रही है.

इधर, एक जनप्रतिनिधि का वीडियो वायरल होने के संबंध में हाजीपुर के एसडीपीओ राधव दयाल ने बताया कि उन्हें इसकी जानकारी मिली है. वीडियो को उन्होंने देखा है. इसकी सत्यता, स्थान और समय की जांच की जा रही है. इसके बाद ही कुछ स्पष्ट कहा जा सकेगा कि आगे क्या कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें