26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डीएम के निर्देश पर टीम ने किया अवैध नर्सिंग होम को सील

मनेर. मंगलवार को गांधी हाट भारत गैस एजेंसी के सामने स्थित राधा नर्सिंग होम में पटना डीएम के निर्देश पर कार्रवाई करते हुए मनेर ब्लॉक उद्यान पदाधिकारी सह दंडाधिकारी मुन्ना कुमार राय और मनेर अस्पताल के डॉक्टर जितेंद्र तिवारी ने पुलिस के सहयोग से संयुक्त रूप से छापेमारी की.

मनेर. मंगलवार को गांधी हाट भारत गैस एजेंसी के सामने स्थित राधा नर्सिंग होम में पटना डीएम के निर्देश पर कार्रवाई करते हुए मनेर ब्लॉक उद्यान पदाधिकारी सह दंडाधिकारी मुन्ना कुमार राय और मनेर अस्पताल के डॉक्टर जितेंद्र तिवारी ने पुलिस के सहयोग से संयुक्त रूप से छापेमारी की. छापेमारी के दौरान संचालक नर्सिंग होम को बंद कर मौके से फरार हो गये. जिसके बाद पदाधिकारी व डॉक्टर ने उक्त नर्सिंग होम को कार्रवाई करते हुए सील कर दिया है. इसके अलावे डेंटल व अन्य क्लिनिक की जांच की. वहीं मनेर ब्लॉक उद्यान पदाधिकारी सह दंडाधिकारी ने थाना में लिखित शिकायत कर प्राथमिकी दर्ज करने की पुलिस से अपील की है. इस संबंध में मनेर ब्लॉक उद्यान पदाधिकारी सह दंडाधिकारी ने बताया कि मामले में कार्रवाई की गयी. जिसमें राधा नर्सिंग होम के संचालक बंद कर फरार हो गया था. हालांकि राधा नर्सिंग होम बगैर लाइसेंस के अवैध रूप से चलाया जा रहा था. नर्सिंग होम के संचालक नियम का पालन नही रहा था. जिसे पुलिस पदाधिकारियों, मनेर अस्पताल के डॉक्टर के निगरानी में उसे सील कर दिया गया है. इसके अलावे जयप्रकाश डेंटल और अन्य क्लिनिक की भी जांच की गयी. हालांकि उनके कागजात ठीक थे. सभी नियम का पालन कर रहे थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें