1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar bjp head sanjay jaiswal attacked on congress says 2611 attack incident is failure of congress party as they stands with pakistan and china skt

चीन व पाकिस्तान के साथ खड़ी दिखने वाली कांग्रेस की असफलता का जीवंत स्मारक है 26-11 की घटना : डॉ. संजय जायसवाल

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बीजेपी के अध्यक्ष संजय जायसवाल
बीजेपी के अध्यक्ष संजय जायसवाल
Prabhat khabar

मुंबई में 2008 में 26 नवंबर को हुए आतंकी हमले की बरसी के मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा संजय जायसवाल ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि 26-11 की यह घटना कांग्रेसी असफलता और लड़खड़ाहट का जीवंत स्मारक है. कांग्रेस की सरकार जब थी, तो गुप्तचर व्यवस्था हो या आतंकियों से दो-दो हाथ करने की हमारी क्षमता समेत अन्य सभी व्यवस्था लचर थी. उनके समय रोजाना बम-विस्फोट और आतंकी हमले होते थे. जब से भाजपा के दृढ़ निश्चयी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कमान संभाली है, अब हमले दूर की बात हो गये हैं.

उन्होंने कांग्रेस का हाथ आतंकियों के साथ बताते हुए कहा कि यह पार्टी कभी चीन के समर्थन, तो कभी पाकिस्तान के साथ खड़ी दिखती है. राहुल गांधी कभी भारतीय सेना पर सवाल उठाते हैं, तो कभी सबूत मांगते हैं. कई बार उनका बर्ताव भारत की मुख्य विपक्षी पार्टी की तरह नहीं, बल्कि पाकिस्तान के मुख्य दल की तरह होता है.

प्रदेश अध्यक्ष ने मुंबई हमलों की बरसी पर इस आतंकी हमले में शहीद हुए सभी लोगों को भावभीनी श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि कांग्रेस का दिल इस आतंकी हमले से नहीं भरा, तो उन्होंने हिंदू आतंक नाम का एक शब्द ही इजाद कर दिया. उन्होंने यह नहीं सोचा कि यह देश को बांटने वाला कदम है. जो चीज अस्तित्व में ही नहीं थी, उसे भी इन्होंने अपने सोशल मीडिया और अन्य माध्यमों से स्थापित करने की कोशिश की.

बिहार प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस को भारत का मान घटाने वाली पार्टी करार देते हुए उसे सलाह दी कि वह सभी भारतीयों से माफी मांगे.

Posted by : Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें