33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

BSSC पेपर लीक केस : एसआइटी की रडार पर IAS सीके अनिल, तलाश जारी

पटना : बीएसएससी पेपर लीक मामले में एसआइटी गुरुवार की दोपहर आयोग पहुंची. वहां करीब एक घंटे तक रही, लेकिन आयोग के ओएसडी सीके अनिल वहां उपस्थित नहीं हुए. नोटिस के मुताबिक उन्हें अपना पक्ष रखने के लिए दोपहर 12 बजे तक एसआइटी के सामने आना था, पर वह नहीं आये. एसआइटी के एक बड़े […]

पटना : बीएसएससी पेपर लीक मामले में एसआइटी गुरुवार की दोपहर आयोग पहुंची. वहां करीब एक घंटे तक रही, लेकिन आयोग के ओएसडी सीके अनिल वहां उपस्थित नहीं हुए. नोटिस के मुताबिक उन्हें अपना पक्ष रखने के लिए दोपहर 12 बजे तक एसआइटी के सामने आना था, पर वह नहीं आये. एसआइटी के एक बड़े अधिकारी ने यह स्वीकार किया कि सीके अनिल कहां रहते हैं, यह पता नहीं चल पाया है. एसआइटी को सरकारी दस्तावेज से भी पटना में उनके उस आवास का पता नहीं चल पा रहा है, जहां वह नियमित रूप से रहते हैं.

आयोग में भी कोई कर्मचारी उनके आवास के बारे में नहीं बता पाया. उनके नाम से सरकारी आवास एलाॅट है कि नहीं, यह जानकारी भी नहीं हो पायी है. ऐसे में उनकी तलाश में परेशानी हो रही है.इसस्थिति में बड़ा सवाल यह है कि क्या सीके अनिल एसआइटी की नजर में फरार चल रहे हैं.

सूत्रों की मानें, तो राज्य के बाहर भी उनकी तलाश चल रही है. एसआइटी की नजर दिल्ली पर है. उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश तेजी से दी जा रही है. इधर आयोग के आइटी मैनेजर नीति रंजन से पूछताछ में कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं. बुधवार से दो दिनों के रिमांड पर लिये गये नीति रंजन ने सीके अनिल के बारे में कुछ जानकारी एसआइटी को दी है. उस पर जांच आगे बढ़ रही है. नीति से पूछताछ चल रही है. वहीं निगरानी की विशेष अदालत में पूर्व अध्यक्ष सुधीर कुमार और उनके भाई अवधेश कुमार की पत्नी मंजु ने जमानत के लिए अर्जी लगायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें