33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

BSSC पेपर लीक केस : एक और IAS की बढ़ी मुश्किलें, आज शाम तक हाजिर नहीं हुए तो गिरफ्तारी का प्रयास करेगी SIT

पटना : बीएसएससी पेपर लीक मामले में एक औरआइएएस की मुश्किलें बढ़ गयी है.इसमामले में जांच कर रहीएसआइटी ने आज शाम तकउक्त आइएएस को हाजिर होने कासमय दिया है. जानकारी के मुताबिक अगर आइएएस अधिकारी तय वक्त पर हाजिर नहीं होते तोएसआइटी उन्हें गिरफ्तारकरने का प्रयास करेगी. बता दें कि इस मामले में एसआइटी सूत्र […]

पटना : बीएसएससी पेपर लीक मामले में एक औरआइएएस की मुश्किलें बढ़ गयी है.इसमामले में जांच कर रहीएसआइटी ने आज शाम तकउक्त आइएएस को हाजिर होने कासमय दिया है. जानकारी के मुताबिक अगर आइएएस अधिकारी तय वक्त पर हाजिर नहीं होते तोएसआइटी उन्हें गिरफ्तारकरने का प्रयास करेगी.

बता दें कि इस मामले में एसआइटी सूत्र पटना में जल्द बड़ी गिरफ्तारी का दावा कर रहे हैं. एसआइटी ने कागजी कार्रवाई लगभग पूरी कर ली है. कुछ एफएसएल रिपोर्ट भी आ गये हैं, कुछ का इंतजार है. इसके बाद गिरफ्तारी के प्रयास होंगे. पेपर लीक में आयोग के दो शीर्ष अधिकारी पूर्व अध्यक्ष सुधीर कुमार और पूर्व सचिव परमेश्वर राम के जेल जाने के बाद केस में पीसी एक्ट जुड़ गया है. वहीं आयोग के ओएसडी सीके अनिल पर भी आरोप लगे हैं. पीसी एक्ट के कारण मामला पटना सिटी कोर्ट से ट्रांसफर होकर निगरानी कोर्ट में चला गया है.

IAS सीके अनिल के खिलाफ मिले सबूत

बीएसएससी पेपर लीक कांड में बतौर आरोपी जिस दूसरे आइएएस अधिकारी की भूमिका की चर्चा हो रही थी, वह चंद्रकांत कुमार अनिल उर्फ सीके अनिलबतायेजा रहे हैं. बुधवार को दोपहर ढाई बजे कांड के अनुसंधानकर्ता सह दानापुर के अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार के नेतृत्व में एसआइटी की टीम नोटिस देने बीएसएससी कार्यालय गयी, लेकिन उनकी गैरहाजिरी में उनके अधीनस्थ कर्मचारी को नोटिस रिसीव कराई गयी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें