23.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

BIHAR : मंत्री तेज प्रताप यादव को बरखास्त करने की मांग

पटना : बिहार विधान परिषद से राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बड़े पुत्र और प्रदेश के लघु जल संसाधन तथा स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव की अनुपस्थिति पर विपक्ष ने आपत्ति जताते हुए उन्हें या तो स्वयं पद से त्यागपत्र देने अथवा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से उन्हें बर्खास्त करने की मांग की. बिहार विधान परिषद […]

पटना : बिहार विधान परिषद से राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बड़े पुत्र और प्रदेश के लघु जल संसाधन तथा स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव की अनुपस्थिति पर विपक्ष ने आपत्ति जताते हुए उन्हें या तो स्वयं पद से त्यागपत्र देने अथवा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से उन्हें बर्खास्त करने की मांग की. बिहार विधान परिषद में आज भाजपा सदस्य केदार नाथ पाण्डेय सहित कई अन्य सदस्यों द्वारा पूछे गये विभिन्न तारांकित प्रश्नों का उत्तर देने के लिए सदन के तेज प्रताप के उपस्थित नहीं रहने पर प्रतिपक्ष के नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि सरकार को सदन की कार्यवाही को गंभीरतापूर्वक लेना चाहिए. एक-दो बार कोई मंत्री नहीं आये तो बात समझ में आ सकता है. अगर मंत्री विभाग नहीं चला सकते हैं तो इस्तीफा दे दें.

सुशील ने कहा कि वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से आग्रह करेंगे कि ऐसे मंत्री को बरखास्त कर दें.उन्होंने इसे गंभीर मामला बताते हुए कहा कि सदन में सभी वरिष्ठ सदस्य और राजद सदस्य राबड़ी देवी :तेज प्रताप की मां: बैठी हैं या तो वे उन्हें प्रशिक्षण दिलवाएं. वे युवा और नये विधायक हैं. हम उनको जवाब देने में मदद करेंगे. पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के अपनी सीट से खड़े होकर यह कहे जाने कि सहकारिता मंत्री आलोक कुमार द्वारा उनके प्रश्नों का उत्तर दिया जा रहा है, आलोक ने कहा कि मंत्री तेज प्रताप बिहार के बाहर हैं.

जल संसाधन मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह के बीच में हस्तक्षेप करते हुए कहा कि मंत्री तेज प्रताप पटना से बाहर हैं और उन्होंने अक्सर सदन में मौजूद रहकर प्रश्नों का उत्तर दिया है. सुशील ने उनसे पूछा कि वे बतायें कि तेज प्रताप कितनी बार सदन आयें हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें