27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तेजप्रताप ने अस्पताल का किया औचक निरीक्षण

पटना :सूबेके स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव नेमंगलवारकोराजधानी स्थित न्यू गार्डिनर अस्पताल का औचक निरीक्षण किया. इस दाैरान अस्पताल में कई डॉक्टर अनुपस्थित मिले. तेजप्रताप ने अस्पताल से गायब दिखने वाले डॉक्टरों के बारे में अस्पताल के अधीक्षक से सवाल-जवाब किया. स्वास्थ्यमंत्रीने अनुपस्थितडॉक्टरों पर कार्रवाई करनेकीबातभी कही है. मंत्री तेजप्रताप ने अस्पताल में डॉक्टरों कीअनुपस्थितिकी शिकायत […]

पटना :सूबेके स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव नेमंगलवारकोराजधानी स्थित न्यू गार्डिनर अस्पताल का औचक निरीक्षण किया. इस दाैरान अस्पताल में कई डॉक्टर अनुपस्थित मिले. तेजप्रताप ने अस्पताल से गायब दिखने वाले डॉक्टरों के बारे में अस्पताल के अधीक्षक से सवाल-जवाब किया. स्वास्थ्यमंत्रीने अनुपस्थितडॉक्टरों पर कार्रवाई करनेकीबातभी कही है.

मंत्री तेजप्रताप ने अस्पताल में डॉक्टरों कीअनुपस्थितिकी शिकायत मिलनेपरआज गुपचुपतरीके से औचक निरीक्षण किया. औचक निरीक्षण के दौरान स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप ने घुम घुम कर अस्पताल परिसर का जायजा लिया. निरीक्षण के दौरान स्वास्थ्य मंत्री से कुछ मरीजों ने दवा न मिलने की शिकायत की. कुछ ने उनसे स्वास्थ्य सेवाओं में कमी का भी हवाला दिया. तेजप्रताप ने परिसर में एक्स रे रूम, इमरजेंसी वार्ड, आउटडोर का भी निरीक्षण किया. तेजप्रताप ने अस्पताल में मरीजों को मिलने वाली सुविधाओं के बारे में भी पूछा.

निरीक्षण के दौरान तेजप्रताप ने कहा कि अगर भविष्य में कोई भी कमी पायी गयी तोउनपर सीधे कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि किसी भी कीमत पर कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. जो भी दोषी पाए जा रहे हैं, उन पर कार्रवाई होगी.मरीजों के साथ किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाशत नहीं की जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें