30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जीएसटी पर नरेंद्र मोदी के साथ आये नीतीश कुमार

नयीदिल्ली : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमारने गुरुवारको प्रधानमंत्री नरेंद्रमोदी से मुलाकात की. बिहार चुनाव के परिणाम आने के बाद नीतीश कुमार की पीएम मोदी के साथ यह पहली मुलाकातहै. प्रधानमंत्री से मिलने के बाद सीएम नीतीश ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा, हम जीएसटीबिल के पक्ष में हैं.इसकेसाथ हीमुख्यमंत्री ने कहा, संसद चलाना […]

नयीदिल्ली : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमारने गुरुवारको प्रधानमंत्री नरेंद्रमोदी से मुलाकात की. बिहार चुनाव के परिणाम आने के बाद नीतीश कुमार की पीएम मोदी के साथ यह पहली मुलाकातहै. प्रधानमंत्री से मिलने के बाद सीएम नीतीश ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा, हम जीएसटीबिल के पक्ष में हैं.इसकेसाथ हीमुख्यमंत्री ने कहा, संसद चलाना सरकार की जिम्मेदारी है. उसका जनादेश विपक्ष को परेशान करने के लिए नहीं है. राजनीति में बदले की भावना से काम नहीं होना चाहिए.

नेशनल हेराल्ड के मुद्दे पर पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि अगर कांग्रेस कुछ कह रही तो उसमें सच्चाई जरूर होगी. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि अब तक मैंने डॉक्यूमेंट नहीं देखे हैं. वहीं, केंद्र से घोषित पैकेज जारी करने के सवाल पर नीतीश कुमार ने कहा, उम्मीद है जो घोषणा की गयी उस पर अमल किया जाएगा. मालूम हो किहालही में नीतीश ने केंद्र की ओर से जारी पैकेज की निगरानी के लिए एक समिति बनाने की बात कही थी.

पीएममोदीसेमिलनेकेसाथ ही मुख्यमंत्रीनीतीश कुमार आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात करेंगे. साथ हीवे राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी सेभी मिलेंगे. गौर हो कि इससे पहले केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली की बेटी सोनाली के प्रीतिभोज में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमारने कल कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. सोनिया गांधी ने मुख्यमंत्री के नेतृत्व में बिहार को मिली महागठबंधन की शानदार जीत की बधाई दी और भविष्य में हर संभव सहयोग के लिए आश्वस्त किया.

वहीं, प्रीतिभोज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सीएम नीतीश कुमार,राजदसुप्रीमो लालू प्रसाद, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, कांग्रेस नेता अहमद पटेल समेत देश भर के तमाम राजनेता मौजूद रहे. हालांकि पीएम मोदी वहां चंद मिनट ही रुके. प्रीतिभोज में शामिल होने से पहलेमुख्यमंत्रीनीतीश कुमार ने उप राष्ट्रपति मो. हामिद अंसारी से उनके आवास पर सीएम ने मुलाकात की. उप राष्ट्रपति ने बिहार के सीएम का पांचवीं बार कमान संभालने पर हार्दिक बधाई दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें