32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राजधानी एक्सप्रेस में इंजीनियर ने की महिला के साथ छेड़खानी, गिरफ्तार

पटना: राजधानी एक्सप्रेस जैसी वीआइपी ट्रेन भी अब युवतियों व महिलाओं के लिए महफूज नहीं रह गयी है. बुधवार को एक इंजीनियर ने 24 साल की महिला के साथ छेड़खानी की. उसकी शिकायत पर स्कॉर्ट पार्टी ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया. उसके खिलाफ एफआइआर दर्ज की गयी है. जानकारी के अनुसार दिल्ली पटना राजधानी […]

पटना: राजधानी एक्सप्रेस जैसी वीआइपी ट्रेन भी अब युवतियों व महिलाओं के लिए महफूज नहीं रह गयी है. बुधवार को एक इंजीनियर ने 24 साल की महिला के साथ छेड़खानी की. उसकी शिकायत पर स्कॉर्ट पार्टी ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया. उसके खिलाफ एफआइआर दर्ज की गयी है. जानकारी के अनुसार दिल्ली पटना राजधानी एक्सप्रेस के बी 1 कोच में पटना की उक्त महिला सफर कर रही थी. उसी कोच में अरविंद कुमार नामक यात्री भी सफर कर रहा था.
मिर्जापुर के निकट हुई घटना, आरोपित गिरफ्तार
मिर्जापुर स्टेशन ट्रेन पहुंचने वाली थी कि इंजीनियर ने रात के अंधेरे का फायदा उठाते हुए महिला का हाथ पकड़ लिया. इसका विरोध कर महिला ने ट्रेन में तैनात स्कॉर्ट पार्टी को सूचना दी.
इस पर रेलवे पुलिस के जवानों ने इंजीनियर को गिरफ्तार कर लिया. उसके खिलाफ मिर्जापुर जीआरपी में एफआइआर दर्ज करायी गयी. पटना जंकशन पर ट्रेन आते ही महिला का बयान लिया गया. इसके बाद उसके बयान को मिर्जापुर जीआरपी को भेज दिया गया. जीआरपी का कहना है कि अरविंद नशे की हालत में था तथा दोनों पटना आ रहे थे.
इलाहाबाद में पी थी शराब
अरविंद पटना में ही किसी प्राइवेट कंपनी में इंजीनियर है. कोच में अरविंद की सीट महिला के ठीक सामने थी. ट्रेन जैसे ही कानपुर से रवाना हुई अरविंद ने शराब पी ली. वहीं ट्रेन इलाहाबाद से रवाना हुई, तो अरविंद उक्त महिला के साथ बदसलूकी करने लगा. वह उस पर लगातार गंदे-गंदे कमेंट करने लगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें