38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पत्नी से हाथापाई कर बुरे फंसे पूर्व विधायक, महिला थाने में घरेलू हिंसा की प्राथमिकी दर्ज

पटना: पूर्व विधायक रवींद्र राय की पत्नी बबीता यादव मंगलवार को फिर से महिला थाना पहुंची और प्राथमिकी दर्ज करा दी. छह सालों से मारपीट व घरेलू हिंसा की शिकार बबीता ने अपने पति के खिलाफ लिखित शिकायत दी और महिला थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कर लिया. […]

पटना: पूर्व विधायक रवींद्र राय की पत्नी बबीता यादव मंगलवार को फिर से महिला थाना पहुंची और प्राथमिकी दर्ज करा दी. छह सालों से मारपीट व घरेलू हिंसा की शिकार बबीता ने अपने पति के खिलाफ लिखित शिकायत दी और महिला थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कर लिया. बताया जाता है कि मामला दर्ज होने के बाद प्राथमिकी को न्यायालय में भेजा जायेगा और फिर वहां से नोटिस जारी होगी. न्यायालय के माध्यम से फिर से काउंसेलिंग होगी और फिर भी बात नहीं बनी तो गिरफ्तारी का वारंट जारी होगा. इधर मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने उसकी मेडिकल जांच भी करायी. क्योंकि बबीता ने चप्पल से पीटने की जानकारी पुलिस को दी थी. बबीता के मुताबिक काउंसेलिंग के बाद घर जाने के बाद उनके साथ फिर मारपीट हुई.

बबीता यादव ने अपने पति के खिलाफ दहेज के लिए मारपीट करने की शिकायत महिला थाना पुलिस से की थी. पुलिस ने उनके पति व पूर्व विधायक रवींद्र राय को सोमवार को थाना पर बुलाया था और दोनों के बीच सुलह हुई थी. बबीता अपने पति के साथ घर जाने को तैयार हो गई थी लेकिन मंगलवार को फिर से वह अपने पिता हंसराज व मां के साथ महिला थाना पहुंची और पति के खिलाफ लिखित शिकायत दे दी. बबीता ने कहा कि वह जब शाम में घर पर पहुंची तो फिर से उसके पति ने मारपीट की.

अन्य महिलाओं से पूर्व विधायक के संबंध होने का लगाया आरोप

बबीता ने अपने पति पर यह भी आरोप लगाया कि उनका तीन महिलाओं से भी पूर्व में संबंध रहा है. इसके कारण वह कोई न कोई कारण बना कर मारपीट व प्रताड़ित करता रहता था. कई बार उसने पैसे मांगे और स्थिति के अनुसार पैसे दिये भी गए. लेकिन वह हमेशा पैसे की मांग करता था और नहीं मिलने पर प्रताड़ित करता था.

प्राथमिकी दर्ज

एसएसपी जितेंद्र राणा ने बताया कि महिला की लिखित शिकायत पर घरेलू हिंसा के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है और आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

बुरे फंसे रविंद्र राय

कभी सिद्धांतों की दुहाई देकर मुख्यमंत्री नितीश कुमार के खिलाफ बगावत का बिगूल फुंककर चर्चा में रहने वाले पूर्व विधायक रविंद्र राय सोमवार से अपनी कारगुजारियों को लेकर एक बार फिर से चर्चा में हैं. रविंद्र राय पर आरोप लगाते हुए उनकी पत्नी ने कहा, रविंद्र राय उन्हें कई सालों से प्रताड़ित कर रहे हैं. सोमवार को अपने को चारों तरफ से घिरते देख रविंद्र राय पत्नी के आरोपों को घरेलू मामला बताकर मामले की लीपापोती करने के प्रयास में दिखे. वैसे सोमवार को पुलिस ने दोनों को एक मौका दिया. वहीं रविंद्र की पत्नी ने सोमवार को सख्त लहजे में कहा कि अगर भविष्य में उनके साथ कोई घटना घटती है तो इसके जिम्मेदार रविंद्र हीं होंगे. पटना पुलिस की पहल पर सोमवार को फिर से दोनों एक साथ रहने को तैयार हो गए थे, लेकिन मंगलवार को बबीता ने पति के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने की गुहार लगाई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें