33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ललित-सुषमा प्रकरण: नीतीश ने साधा भाजपा पर निशाना, लालू ने किया सुषमा का बचाव

पटना: ललित मोदी की मदद कर घिरी विदेश मंत्री सुषमा स्वराज पर जहां बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने निशाना साधते हुए सोमवार को कहा कि भाजपा अपनों के लिए नियम तोड़ती है. नीतीश कुमार ने कहा कि इस प्रकरण के उजागर होने के साथ ही भाजपा की कार्य संस्कृति सबके सामने आ गई है. […]

पटना: ललित मोदी की मदद कर घिरी विदेश मंत्री सुषमा स्वराज पर जहां बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने निशाना साधते हुए सोमवार को कहा कि भाजपा अपनों के लिए नियम तोड़ती है. नीतीश कुमार ने कहा कि इस प्रकरण के उजागर होने के साथ ही भाजपा की कार्य संस्कृति सबके सामने आ गई है. वहीं, राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने सुषमा स्वराज का बचाव करते हुए कहा, यह भाजपा के भीतर अंदरूनी विवाद का नतीजा है.

ललित मोदी-सुषमा स्वराज प्रकरण पर प्रतिक्रि या देते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि इस मामले में ब्रिटिश ट्रैवल वीजा दिलाने के लिए पद का दुरु पयोग किया गया. उन्होंने कहा कि भारतीय मूल के ब्रिटिश सांसद कीथ वाज एवं ब्रिटिश उच्चायुक्त जेम्स बेवान से पैरवी किए जाने को किसी भी तरीके से सही नहीं ठहराया जा सकता है. उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि अपनों के लिए पार्टी नियमों को तोड़ती है और इस मामले से यह साफ हो जाता है.

वहीं, लालू प्रसाद ने सुषमा स्वराज का बचाव करते हुए इसे भाजपा के भीतर के अंदरूनी विवाद का नतीजा बताया. उन्होंने कहा कि मोदी सुषमा के कामकाज को पसंद नहीं करते है और विदेश दौरों में उन्हें तवज्जों नहीं देते हैं. लालू ने सुषमा स्वराज का बचाव करते हुए कहा कि यह भाजपा के लिए जांच का विषय है और सुषमा को अपना पक्ष रखने का पूरा मौका दिया जाना चाहिए.

इसके साथ ही केंद्रीय दूर संचार मंत्री रविशंकर प्रसाद पर हमला बोलते हुए नीतीश ने कहा कि बीएसएनएल की स्थिति अब तो ऐसी हो गई है कि लोग यह कहते दिख रहे है कि नहीं भाई साहब अब बीएसएनएल नहीं चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें