BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा और CM नीतीश कुमार की बैठक पर डिप्टी CM ने RJD को ऐसे घेरा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव के पहले राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गयी है. इसी कड़ी में शनिवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का पहला बिहार दौरा हुआ. इस दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पटना में पार्टी नेताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक की. इसके अलावा बिहार के सीएम नीतीश कुमार के साथ भी बातचीत की. इसको लेकर बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट करके जानकारी दी.

सुशील कुमार मोदी ने बीजेपी प्रमुख जेपी नड्डा ने जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सीएम नीतीश कुमार के साथ बैठक को लेकर ट्वीट किया. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि ‘भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार के बीच परस्पर विश्वास और सम्मान के वातावरण में सार्थक बातचीत हुई. विधानसभा चुनाव से चंद महीने पहले एनडीए के दो प्रमुख दलों के शीर्ष नेतृत्व में संवाद ने जनता को एकजुटता का जो संदेश दिया है, उससे राजद को अभी से पसीने आने लगे और उनकी जुबान लड़खड़ाने लगी.’
बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने सीएम नीतीश कुमार और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की बैठक को लेकर आरेजडी पर तंज कसा. वहीं दूसरे ट्वीट में भी बीजेपी की उपलब्धियों की जिक्र करते हुए आरजेडी पर जोरदार हमला बोला. जेपी नड्डा और नीतीश कुमार की बैठक पर बयानबाजी को आड़े हाथों लेते हुए सुशील मोदी ने कहा कि बैसाखियों के सहारे घिसट रही आरजेडी उलटे-सीधे बयान दे रही है.
सुशील मोदी ने दूसरे ट्वीट में जिक्र किया कि ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार ने पहली ही पारी में पिछड़ा आयोग को संवैधानिक दर्जा दिया और दलितों-पिछड़ों के रिजर्वेशन में कोई कटौती किये बिना सामान्य वर्ग के गरीबों को 10 फीसद रिजर्वेशन दिया. जो लोग सामान्य वर्ग के गरीबों को न्याय देने का लगातार विरोध करते रहे, वे बिहार में ऊंची जाति के जिन चेहरों को मुखौटे की तरह इस्तेमाल कर रहे हैं, वे चेहरे नड्डा-नीतीश की मुलाकात पर अमर्यादित टिप्पणी कर रहे हैं. जो राजद खुद चार बैसाखियों के सहारे घिसट रहा है, वह हाथ थाम कर विकास के पथ पर दौड़ने वालों को लंगड़ा बता रहा है.
दरअसल, बिहार में विधानसभा चुनाव होने के पहले ही राजनीतिक पार्टियां अटैकिंग मोड में आ गयी हैं. यही कारण है कि सीएम नीतीश कुमार और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की बैठक को लेकर डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने बयान देने के लिये ट्वीट का सहारा लिया. इस दौरान सुशील मोदी ने सीधे आरजेडी पर बड़ा हमला कर दिया. फिलहाल चुनावी साल को लेकर नेताओं का बयान थमता नहीं दिख रहा है.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें