अमित शाह की रैली में उमड़े जन समुदाय को देख महागठबंधन के सभी दलों का कलेजा फट गया होगा : सुशील मोदी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्रीसुशीलकुमार मोदीनेट्वीट करराजदपर बड़ाहमलाबोला है. उपमुख्यमंत्री सुशीलमोदी ने अपने ट्वीट मेंकहा है कि बिहार की पहली महिला मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने ठीक ही कहा है कि "जनता होशियार बा." यदि ऐसा न होता तो विगत 15 सालों से राजद सत्ता से बाहर न होता और न ही 2019 के संसदीय चुनाव में उसका सूपड़ा साफ होता. बिहार के करोड़ों समझदार मतदाताओं ने ही सामाजिक न्याय की ओट में भ्रष्टाचार, परिवारवाद और जातिवाद को बढ़ावा देने वाली पार्टी को गद्दी से उतारा.

सुशील मोदी ने आगे कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित भाई शाह की वैशाली रैली में उमड़े जन समुदाय को देखकर महागठबंधन के सभी दलों का कलेजा फट गया होगा. लोगों के सामने दो बातें साफ हो गयीं, पहली यह कि नागरिकता कानून किसी की नागरिकता लेने का नहीं, बल्कि शरणार्थियों को नागरिकता देने का कानून है. दूसरी बात यह कि बिहार में अटूट एनडीए ही सत्ता में लौटकर विकास के शेष काम को आगे बढ़ायेगा.

उन्होंने आगे कहा कि चारा घोटाला के चार मामलों में सजायाफ्ता लालू प्रसाद जब पांचवें मामले में दोषी पाये जाने की प्रक्रिया में गवाही के लिए पेश हो रहे थे, तब बिहार सरकार के हरियाली मिशन पर टिप्पणी कर रहे थे. कुछ बोलने से पहले वे कागज-सबूत न सही, कोर्ट के दरवाजे पर अपना हाल तो देख लेते !

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें