33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

‘कैब” पर राहुल गांधी और राजद नेताओं के बयान सबसे शर्मनाक : सुशील मोदी

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहाकि जिस पाकिस्तान की बुनियाद धर्म के आधार पर पड़ी और जिसने खुद को इस्लामी देश घोषित कर हिंदू, ईसाई, सिख और पारसी जैसे गैरमुसलिम अल्पसंख्यकों पर घोर अत्याचार किये, उसके प्रधानमंत्री इमरान खान किस मुंह से भारत के नागरिकता संशोधन बिल का विरोध कर […]

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहाकि जिस पाकिस्तान की बुनियाद धर्म के आधार पर पड़ी और जिसने खुद को इस्लामी देश घोषित कर हिंदू, ईसाई, सिख और पारसी जैसे गैरमुसलिम अल्पसंख्यकों पर घोर अत्याचार किये, उसके प्रधानमंत्री इमरान खान किस मुंह से भारत के नागरिकता संशोधन बिल का विरोध कर रहे है? सबसे शर्मनाक तो राहुल गांधी और राजद नेताओं के बयान हैं, जो एक बार फिर पाकिस्तान के सुर में बोल रहे हैं. उन्होंने कहा कि इमरान का बयान अगर भारत के आंतरिक मामलों में बेजां दखल है, तो कांग्रेस के बोल भारत विभाजन की पीड़ा झेलने वाले उन करोड़ों शरणार्थियों के प्रति संवेदनहीनता से भरे हैं, जिनके पुरखे राहुल गांधी से ज्यादा भारतीय थे.

सुशील मोदी ने आगे कहाकि नागरिकता बिल के विरुद्ध दुष्प्रचार अभियान के अगुआ राहुल गांधी पूर्वोत्तर के राज्यों में कुछ समुदायों के नस्ली सफाये का हौव्वा खड़ा कर वहां अशांति फैला रहे हैं, जबकि उनकी पार्टी को पड़ोसी देशों में गैरमुसलिम अल्पसंख्यकों का वास्तविक नस्ली सफाया कभी नहीं दिखा. कांग्रेस बताये कि पाकिस्तान में हिंदू अल्पसंख्यकों की आबादी 70 साल में 20 फीसद से घट कर 3 फीसद होना क्या नस्ली सफाया नहीं?

उन्होंने कहा कि जब इमरान खान धारा 370 और कैब पर बोल सकते हैं, तब कांग्रेस के किसी प्रधानमंत्री ने पाकिस्तान में धार्मिक कारणों से हिंदुओं-ईसाइयों के अपमान, जबरन धर्मांतरण और पूजा स्थल पर हमले जैसी बर्बरता के जरिये किये गये नस्ली सफाये पर आवाज क्यों नहीं उठायी? कांग्रेस ने परिवार, सत्ता, सम्पत्ति और वोटबैंक के आगे कभी पड़ोसी देशों के अल्पसंख्यकों की फिक्र नहीं की. आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार जब पड़ोसी देशों में नस्ली सफाये से जान बचाकर आये लोगों को न्याय दे रही है, तब राजद-कांग्रेस जैसे विरोधी दल अत्याचारियों की तरफ से बोल रहे हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें