39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डीएसपी व उनकी पत्नी को सौतेले बेटे ने चाकू मार कर किया घायल

पटना:बिहारकीराजधानी पटनामें दीघा थाने के सरकारी स्कूल गली में डीएसपी व उनकी दूसरी पत्नी के साथ सौतेले बेटे ने मारपीट की और चाकू मारकर घायल कर दिया. घटना की जानकारी मिलने पर दीघा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बेटे (दिल्ली गुड़गांव निवासी) को पकड़ लिया. हालांकि इस घटना के संबंध में पिता ने फिलहाल प्राथमिकी […]

पटना:बिहारकीराजधानी पटनामें दीघा थाने के सरकारी स्कूल गली में डीएसपी व उनकी दूसरी पत्नी के साथ सौतेले बेटे ने मारपीट की और चाकू मारकर घायल कर दिया. घटना की जानकारी मिलने पर दीघा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बेटे (दिल्ली गुड़गांव निवासी) को पकड़ लिया. हालांकि इस घटना के संबंध में पिता ने फिलहाल प्राथमिकी दर्ज नहीं करायी है.

पुलिस ने जब डीएसपी से पूछताछ की उन्होंने फिलहाल यह कहा है कि यह आपस का मामला है और किसी प्रकार की लिखित शिकायत पुलिस को नहीं दी है. दीघा थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह के अनुसार पिता-पुत्र आपस में समझौता कर रहे हैं. फिलहाल पिता व मां की हालत खतरे से बाहर है और उन्होंने किसी प्रकार की लिखित शिकायत नहीं दी है.

सौतेली मां ने कहा, घर से निकल जाओ और फिर बढ़ गयी बात
दीघा थानाध्यक्ष ने बताया कि डीएसपी की पहली पत्नी का देहांत हो चुका है. जिसके बाद उन्होंने दूसरी शादी कर ली. पहली पत्नी से एक बेटा है. शनिवार को दिन में 12 बजे आपसी विवाद में दूसरी मां ने बेटे को घर से निकल जाने को कहा. इस बात को लेकर बात बढ़ गयी और बेटे ने सौतेली मां के साथ मारपीट कर दिया और चाकू मार दिया. इस पर बीच-बचाव करने के लिए डीएसपी गये तो उन पर भी चाकू से हमला कर दिया. बेटे के हमले से डीएसपी व उनकी पत्नी घायल हो गयी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें