28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार के मंत्री ने नीतीश को लेकर व्यंग्यपूर्ण टिप्पणी की, JDU ने की कड़ी आलोचना

पटना : बिहार के एक कैबिनेट मंत्री ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के राजग में फिर से शामिल होने को लेकर उन पर व्यंग्यात्मक टिप्पणी की. इसे लेकर उन्हें जदयू की तीखी प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ा. पार्टी ने भाजपा नेता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. पूर्वी चंपारण जिले में बृहस्पतिवार को एक रैली […]

पटना : बिहार के एक कैबिनेट मंत्री ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के राजग में फिर से शामिल होने को लेकर उन पर व्यंग्यात्मक टिप्पणी की. इसे लेकर उन्हें जदयू की तीखी प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ा. पार्टी ने भाजपा नेता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. पूर्वी चंपारण जिले में बृहस्पतिवार को एक रैली के दौरान भाजपा को “भारतीय जुमला पार्टी” कहने के रालोसपा प्रमुख एवं केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा के बयान पर प्रतिक्रिया मांगने पर पर्यटन मंत्री प्रमोद कुमार ने यह बात कही.

मंत्री ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “नीतीश कुमार और लालू प्रसाद भी भाजपा की व्याख्या इसी तरह से करते थे. अब वे कहां हैं? उन्होंने कहा कि वह नीतीश कुमार थे जो भाजपा में वापस आये. यह पूछने पर क्या दोनों पार्टियां सत्ता के लिए साथ आयीं, उन्होंने कहा, नीतीश कुमार एक समस्या का हवाला देते हुए वापस आये. अगर, वह गठबंधन में बने रहते तो उन्हें लालू प्रसाद से मिलने जेल जाना पड़ता.”

प्रमोद कुमार ने कहा, लालू प्रसाद के बेटे और तत्कालीन उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामले दर्ज होने के बाद कुमार पिछले साल महागठबंधन से अलग होकर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में शामिल हो गये थे. महागठबंधन में कांग्रेस भी शामिल थी. जदयू प्रवक्ता ने पर्यटन मंत्री के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “नीतीश कुमार न सिर्फ हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं, वह मुख्यमंत्री भी हैं और एक बेहद लोकप्रिय नेता भी.”

भाजपा की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष संजय सिंह टाइगर ने कहा, “राजनीति में एक व्यक्ति को अपने शब्दों के इस्तेमाल को लेकर बहुत संयम बरतना चाहिए. हम चाहते हैं कि संगठन की हमारी साथी, भाजपा, इस बयान पर गौर करे और उचित कदम उठाये.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें