20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पटना : हॉस्पिटल में चल रही थी शराब पार्टी, पांच कर्मचारी गिरफ्तार

पटना : शास्त्री नगर थाने के राजवंशी नगर में स्थित लोक नायक जयप्रकाश नारायण हॉस्पिटल में बुधवार की देर शाम शराब पार्टी चल रही थी.लेकिन इसकी भनक पुलिस को लग गयी और छापेमारी की, तो वहां शराब पीने के क्रम में पांच लोगों को पकड़ लिया गया. पकड़े गये लोगों में हॉस्पिटल का रेडियोग्राफर रंजीत […]

पटना : शास्त्री नगर थाने के राजवंशी नगर में स्थित लोक नायक जयप्रकाश नारायण हॉस्पिटल में बुधवार की देर शाम शराब पार्टी चल रही थी.लेकिन इसकी भनक पुलिस को लग गयी और छापेमारी की, तो वहां शराब पीने के क्रम में पांच लोगों को पकड़ लिया गया. पकड़े गये लोगों में हॉस्पिटल का रेडियोग्राफर रंजीत कुमार, रात्रि प्रहरी अजय कुमार, वार्ड सहायक अजीत कुमार, वार्ड सहायक यमुना पासवान व शल्य कक्ष सहायक शंकर कुमार शामिल हैं.
साथ ही मौके से 375 एमएल में से दस एमएल बची हुई शराब भी बरामद की गयी है. पुलिस ने सभी की मेडिकल जांच करायी. जिसमें चार की शराब पीने की पुष्टि हो गयी. लेकिन यमुना पासवान के शराब पीने की पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन जहां शराब लोग पी रहे थे वह वहीं बैठा हुआ था. शास्त्री नगर थानाध्यक्ष ने पांचों कर्मचारियों की गिरफ्तारी की पुष्टि की.
शराब पीने के आरोप में बैरगनिया के तत्कालीन बीईओ पर कार्रवाई
पटना : सीतामढ़ी जिले के बैरगनिया के तत्कालीन बीईईओ अजय कुमार त्रिवेदी पर विभागीय कार्रवाई चलाने का आदेश जारी किया गया है. उनके खिलाफ विभागीय कार्यवाही चलाने के लिए तिरहुत प्रमंडल (मुजफ्फरपुर) के क्षेत्रीय शिक्षा उप निदेशक को संचालन पदाधिकारी बनाया गया है.
विभाग की तरफ से जारी आदेश के अनुसार, इस मामले की जांच 45 दिन में पूरी करते हुए हर हाल में संबंधित रिपोर्ट मुख्यालय को सौंप दें. संबंधित बीईईओ पर आरोप है कि 3 फरवरी, 2018 को बैरगनिया स्थित बीआरसी कार्यालय में शराब के नशे में धुत पाये गये थे. उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें