23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सृजन घोटाले के 17 आरोपितों की पहली बार हुई पेशी, 14 दिनों की सीबीआइ रिमांड पर भेजे गये

पटना : भागलपुर जेल में बंद सृजन घोटाला के 17 आरोपितों को मंगलवार को सीबीआइ की पटना स्थित विशेष अदालत में पेश किया गया. विशेष मजिस्ट्रेट विजया कुमारी की कोर्ट में सभी अभियुक्तों को पेश किया गया. कोर्ट में सीबीआइ की वकील ने सबकी पहचान करायी. विशेष मजिस्ट्रेट ने सभी आरोपितों को 14 दिनों के […]

पटना : भागलपुर जेल में बंद सृजन घोटाला के 17 आरोपितों को मंगलवार को सीबीआइ की पटना स्थित विशेष अदालत में पेश किया गया. विशेष मजिस्ट्रेट विजया कुमारी की कोर्ट में सभी अभियुक्तों को पेश किया गया. कोर्ट में सीबीआइ की वकील ने सबकी पहचान करायी. विशेष मजिस्ट्रेट ने सभी आरोपितों को 14 दिनों के लिए सीबीआइ के रिमांड पर सौंप दिया. बाद में कड़ी सुरक्षा में सबों को वापस भागलपुर जेल भेज दिया गया.

जिन लोगों की पेशी हुई उनमें इंडियन बैंक के कर्मी अजय पांडेय, भागलपुर डीएम के स्टेनो रहे प्रेम कुमार, भू-अर्जन विभाग के नाजिर राकेश झा, फर्जी प्रमाण पत्र व पासबुक बनानेवाला बंशीधर झा, जिप के कर्मचारी राकेश कुमार, भागलपुर के जिला कल्याण पदाधिकारी अरुण कुमार, मनोरमा देवी का ड्राइवर विनोद कुमार मंडल, सृजन की प्रबंधक सरिता झा, को-ऑपरेटिव बैंक कहलगांव की कर्मचारी सुनीता चौधरी, बांका को-ऑपरेटिव बैंक के मैनेजर विजय गुप्ता, बैंक ऑफ बड़ौदा के असिस्टेंट मैनेजर अतुल रमण, नवगछिया को-ऑपरेटिव बैंक के मैनेजर अशोक कुमार अशोक, भागलपुर को-ऑपरेटिव बैंक के पूर्व मैनेजर सुधांशु कुमार दास, सहरसा के जिला सहकारिता पदाधिकारी पंकज कुमार झा, भागलपुर को-ऑपरेटिव बैंक के लेखा प्रबंधक हरिशंकर उपाध्याय, सृजन के ऑडिटर सतीश चंद्र झा, और पटना में इलाजरत बैंक ऑफ बड़ौदा के रिटायर्ड मैनेजर अरुण कुमार सिंह के नाम हैं.

गौरतलब है कि सीबीआइ ने गिरफ्तार सभी आरोपितों को रिमांड पर लेकर पूछताछ करने का आवेदन विशेष कोर्ट को सौंपा था. पूजा अवकाश के कारण मंगलवार को एक ही कोर्ट बैठी थी. इसी कोर्ट में भागलपुर से लाये गये सभी अभियुक्तों को पेश किया गया. इसके पहले मंगलवार की सुबह चार बजे सभी आरोपितों को भागलपुर से पटना विदा किया गया. पटना में करीब दिन के एक बजे उन्हें विशेष कोर्ट में पेश किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें