20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मुजफ्फरपुर : ओपी के सामने चली लाठी, डंडे व तलवार, पुलिस से धक्का-मुक्की

मुजफ्फरपुर : सिकंदरपुर ओपी के सामने रविवार की दोपहर बच्चों के विवाद में दो पक्ष भिड़ गये. इस दौरान छह राउंड फायरिंग की गयी. दोनों ओर से लाठी-डंडे व तलवार चले, जिसमें एक दर्जन से अधिक लोग जख्मी हो गये. इस दौरान पुलिस से धक्का-मुक्की भी की गयी. आक्रोशितों ने तीन बाइकों को क्षतिग्रस्त कर […]

मुजफ्फरपुर : सिकंदरपुर ओपी के सामने रविवार की दोपहर बच्चों के विवाद में दो पक्ष भिड़ गये. इस दौरान छह राउंड फायरिंग की गयी. दोनों ओर से लाठी-डंडे व तलवार चले, जिसमें एक दर्जन से अधिक लोग जख्मी हो गये. इस दौरान पुलिस से धक्का-मुक्की भी की गयी.
आक्रोशितों ने तीन बाइकों को क्षतिग्रस्त कर दिया. सूचना पर बड़ी संख्या में बलों के साथ पुलिस पदाधिकारी पहुंचे व लाठीचार्ज किया, तब माहौल शांत हुआ. तनाव को देखते हुए देर रात तक क्यूआरटी व एसआइटी की टीम कैंप कर रही थी. अखाड़ाघाट वार्ड 13 के राजा ने बताया कि दोपहर करीब डेढ़ बजे कर्पूरी नगर निवासी पूर्व वार्ड पार्षद का बेटा चिंटू अपने 100 से अधिक साथियों के साथ मुहल्ले में हमला बोल दिया. सभी हथियार से लैस थे. हमलावरों ने तलवारों से मारकर राजा, संजीत, राहुल, जंगली मंडल, शंभू, राजकुमार को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया व 10 साल के बच्चे गणेश व कुशाल को उठाकर जमीन पर पटक दिया.
वहीं, पूर्व पार्षद छेदी गुप्ता ने बताया कि जंगली मंडल का बेटा राजा व लालू सहनी सिकंदरपुर व अखाड़ाघाट के बच्चों को नशा की लत लगाता है. इसका विरोध वे करते आ रहे थे. रविवार की दोपहर तलवार से लैस सैकड़ों लोग उनके मुहल्ले व दुकान पर हमला बोल दिया. हमले में उनका बेटा चिंटू, राहुल, अनिल महाकाल समेत आधा दर्जन से अधिक लोग जख्मी हो गये.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें