26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जल निकासी न हाेने पर पंप लगाने का निर्णय

नगर निगम में जल जमाव व नाली उड़ाही के साथ विभिन्न मुद्दों पर वार्ड पार्षदों की बैठक हुयी, जिसमें वार्ड पार्षदाें से जल जमाव वाले इलाकों का फीडबैक लिया गया.

मोतिहारी.नगर निगम में जल जमाव व नाली उड़ाही के साथ विभिन्न मुद्दों पर वार्ड पार्षदों की बैठक हुयी, जिसमें वार्ड पार्षदाें से जल जमाव वाले इलाकों का फीडबैक लिया गया. निगम सभा भवन में आहूत बैठक की अध्यक्षता महापौर प्रीति कुमारी गुप्ता ने की, जहां उपमेयर डॉ लालबाबू प्रसाद, नगर आयुक्त सुमन सौरभ के साथ वार्ड पार्षदों ने भाग लिया. बैठक में विधायकों को भी आमंत्रित किया गया था, लेकिन किसी कारण नहीं आ पाए. बैठक के बाद जो बात उभरकर सामने आयी, उसके अनुसार निगम के वार्डों में कुछ ऐसे जगह है, जहां जल जमाव की समस्या बनी रहती है. अधिकांश जगहों पर सफाई हुई है. नगर आयुक्त ने बताया कि जहां जल जमाव की स्थायी समस्या है, वहां मोटर की व्यवस्था जल निकासी न होने की स्थिति में की जाएगी. अतिक्रमण अभियान गांधी चौक, मधुबन छावनी चौक, प्रधान पथ के अलावा छतौनी चौक से पायल सिनेमा चौक के आगे तक चलाया जायेगा. यहां प्राथमिकता के आधार पर इन चौकों से अतिक्रमण हटने के बाद अभियान को आगे बढ़ाया जायेगा. अतिक्रमण को ट्रैफिक में बाधा नहीं बनने दिया जायेगा. बैठक में वार्ड पार्षदाें ने टूटे स्लैब की मरम्मती करने व स्लैबविहनी नालों पर स्लैब रखने की मांग उठायी, ताकि बरसात के दिनाें में कोई खतरा न हो.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें