अंधाधुंध गोलीबारी से दहला मधेपुरा, स्वर्ण व्यवसायी को मारी तीन गोली, ग्राहक को तलवार से किया जख्मी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

मधेपुरा : बिहार के मधेपुरा में सोमवार को दिन के करीब 11 बजे के आसपास जिले के सदर थाना क्षेत्र स्थित मेन रोड दुर्गा मंदिर के पास मां ज्वेलर्स में पहुंचे आधा दर्जन की संख्या में तलवार एवं अत्याधुनिक हथियारों से लैस अपराधियों ने सोना चांदी के थोक विक्रेता राजकुमार स्वर्णकार के पुत्र व्यवसायी अभिषेक स्वर्णकार को गोली मारकर घायल कर दिया. मिली जानकारी के अनुसार दो गोली अभिषेक के पेट व एक गोली जांघ में लगी है.

मामले की जानकारी देते हुए प्रत्यक्षदर्शी सुमित कुमार ने बताया कि बंदूक एवं तलवार से लैस सभी अपराधी लूट की मंशा से दुकान में पहुंच कर अंधाधुंध फायरिंग करने लगे तथा तीन गोली अभिषेक स्वर्णकार के ऊपर भी चलायी. जिसके बाद अपराधी लूटपाट कर मौके से फरार हो गया. मौके पर मौजूद परिजनों ने आनन-फानन में इलाज के लिए अभिषेक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां जख्मी की स्थिति गंभीर होने पर बेहतर उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. फिलवक्त अभिषेक का इलाज सहरसा के सूर्या हॉस्पीटल में सर्जन डॉ विजय शंकर की देखरेख में की जा रही है.

मौके पर पहुंचे एसपी संजय कुमार ने अपराधियों को चिन्हित कर खिलाफ जल्द कार्रवाई करने की बात कही. एसपी ने कहा कि पुलिस सीसीटीवी के माध्यम से अपराधियों को चिन्हित करने की कोशिश कर रही है.

ग्राहक को तलवार से किया जख्मी
घटना के दौरान अचानक दुकान पर पहुंचे ग्राहक मुरलीगंज निवासी संतोष प्रसाद को अपराधियों ने तलवार से वार कर घायल कर दिया. फिलहाल संतोष का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

झोला लेकर आये थे अपराधी

उपस्थित प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अपराधी हथियार के अलावा एक झोला भी साथ लेकर आये थे. जिसमें भारी मात्रा में भरकर आभूषण ले गये हैं. हालांकि, कुल कितने रुपये के आभूषणों की लूट हुई है. इस बात की जानकारी अभी तक प्राप्त नहीं हुई है. ज्ञात हो कि अभिषेक के पिता राजकुमार स्वर्णकार किसी निजी कार्य से कोलकत्ता गये हुए है.

सीसीटीवी किया क्षतिग्रस्त, लैपटॉप भी ले गया अपराधी
लूटपाट के बाद अपराधियों द्वारा दुकान में लगे सीसीटीवी व उसके डीबीआर को काली रेन का पट्टी चेहरे काले रंग के पट्टी बांधकर अपराधी पहुंचे थेजिस वजह से किसी की भी पहचान नहीं हो सकी जाते-जाते अपराधियों ने अपने साथ वहां मौजूद लैपटॉप एवं सीसीटीवी के डीवीआर भी अपने साथ ले गये.

लोगों ने जताया विरोध
गोली कांड के विरोध में बाजार की सभी दुकान स्वत: बंद हो गयी. जैसे ही गोलीबारी की बात फैलते गयी पीड़ित व्यवसायी के दुकान के आगे भीड़ भी बढ़ती रही. इधर जाप के कार्यकर्ताओं ने भी बाइक जुलूस निकाल बाजार बंद कराया. इसके बाद जाप कार्यकर्ताओं द्वारा शहर के कर्पूरी चौक पर आवागमन बाधित कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें