1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. kishangunj
  5. masked criminals robbed the house in kishanganj ksl

Kishanganj: नकाबपोश अपराधियों ने घर में की लूटपाट, महिलाओं और बच्चों के साथ की मारपीट

पोठिया प्रखंड के अलीनगर धरधरिया में नकाबपोश अपराधियों ने लूटपाट और मारपीट की घटना को अंजाम दिया. साथ ही जेवरात समेत 30 हजार नकद लूट कर फरार हो गये.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Kishanganj: पीड़ित महिला से पूछताछ करती पुलिस व गांव पुलिस छावनी में तब्दील.
Kishanganj: पीड़ित महिला से पूछताछ करती पुलिस व गांव पुलिस छावनी में तब्दील.
प्रभात खबर

Kishanganj: जिले के पोठिया प्रखंड के पहाड़कट्टा थाना क्षेत्र के अलीनगर धरधरिया में देर रात 5-6 की संख्या में नकाबपोश अपराधियों ने लूटपाट और मारपीट की घटना को अंजाम दिया और जेवरात समेत 30 हजार नकद लूट कर फरार हो गये.

हथियारबंद नकाबपोश अपराधियों ने दिया घटना काे अंजाम

मिली जानकारी के अनुसार, पहाड़कट्टा थाना क्षेत्र के ओपी छतरगाछ क्षेत्र के अलीनगर धरधरिया निवासी मो जहीर पिता स्व सामेद अली माता सितारा खातून के घर से देर रात पांच-छह अज्ञात हथियारबंद नकाबपोश अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. हथियार के बल पर नकाबपोश अपराधियों ने मो जहीर आलम के घर से 30 हजार नकद और हजारों रुपये मूल्य के जेवरात को लूट कर फरार हो गये.

दहशत फैलाने के लिए दीवार की ओर की फायरिंग

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए कोमेला खातून पति मो जहीर आलम ने बताया कि रात के करीब 2:30 बजे जब सेहरी की तैयारी के लिए जगे और खाना बनाने के लिए चूल्हे के पास बैठी थी कि अचानक दो व्यक्ति पीछे से आकर उसका मुंह दबा दिया और बंदूक तान कर कहने लगा कि जल्दी घर में रखा सामान निकालो नहीं, तो गोली मार दूंगा. दहशत फैलाने के लिए अपराधियों ने दीवार की ओर फायर भी किया.

लुटेरों ने बुजुर्ग महिला और बच्चों से की मारपीट

जहीर की बहन सैफन निशा ने बताया कि बदमाश मेरे कमरे में आया और मेरे मुंह को दबा दिया कहने लगा कि जितना सामान हैं, सब निकालो और मारपीट करने लगा. मैं जोर से चिल्लाई तो मेरे बच्चे उठ गये उन लोगों ने बच्चों को भी मारा. फिर मेरी मां को कहने लगा कि सारा खेल यही बुढ़िया का हैं, सब माल इसके पास हैं, बुढ़िया सब सामान निकालो और जमीन का कबाला भी दो. बदमाशों नें घर में रखा बक्सा (पेटी) उठाकर चलते बने. जिसमें नकद 30 हजार रुपये और आभूषण रखे थे.

लुटेरों ने दहशत फैलाने के लिए दो राउंड किया फायर

पूरे घटनाक्रम के दौरान लुटेरों ने दहशत फैलाने के लिए दो राउंड फायर किया और एक सुतली बम ब्लास्ट किया. इसकी आवाज सुनकर ग्रामीणों में भय और दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया था. घटित घटना को लेकर सितारा खातून ने अपने दामाद फरजुद्दीन को नामजद और अज्ञात के विरुद्ध पहाड़कट्टा थाने को आवेदन दिया है. इस पर कांड संख्या 42/22 दर्ज कर नामजद अभियुक्त फरजुद्दीन व एक अन्य को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

एसडीपीओ ने पीड़ित परिवार से की एक घंटे तक पूछताछ

घटना की सूचना मिलते ही पहाड़कट्टा थानाध्यक्ष शिव कुमार प्रसाद, पोठिया थानाध्यक्ष कुंदन कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंच कर मामले की तहकीकात में जुट गये. वहीं, एसडीपीओ अनवर जावेद भी मौके पर पहुंच पीड़ित परिवार से लगभग एक घंटे तक पूछताछ की है और जल्द ही लूटकांड में संलिप्त सभी लोगों को गिरफ्तार करने की बात कही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें