26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कैमूर में युवक ने मजदूरी मांगी तो चढ़ा दिया ट्रैक्टर, दबकर हुई मौत

कैमूर में मजदूरी मांगने गए युवक की मौत ट्रैक्टर से दब कर हो गई. वहीं इस मामले में मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि युवक की हत्या की गई है.

Kaimur News: कैमूर जिले के रामगढ़ में ट्रैक्टर की चपेट में आने से 20 वर्षीय युवक की मौत हो गयी. मृतक के परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या की गयी है. वह ट्रैक्टर मालिक से मजदूरी मांगने गया था, जहां उसकी पिटाई की गयी और फिर उसके ऊपर ट्रैक्टर चढ़ा दिया गया. मृतक की पहचान दरवान गांव निवासी शंभू राम के 20 वर्षीय पुत्र आकाश कुमार के रूप में की गयी है. रेफरल अस्पताल रामगढ़ पहुंच कर पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया.

आरोपी ट्रैक्टर मालिक फरार

प्राप्त जानकारी के अनुसार, आकाश कुमार गांव के एक ग्रामीण के यहां ट्रैक्टर चलाता था, रविवार को वह अपने मजदूरी के रुपये मांगने के लिए गया हुआ था, जहां ट्रैक्टर की चपेट में आ जाने से मौत हो गयी. इस मामले में आरोपी ट्रैक्टर का मालिक फरार है.

क्या बोले मृतक के पिता

इस घटना के संबंध में भभुआ सदर अस्पताल पहुंचे मृतक के पिता शंभू राम ने कहा कि उनका बेटा गांव के एक ग्रामीण के यहां मजदूरी पर ट्रैक्टर चलाया करता था, कुछ महीनों के रुपये उनके यहां बाकी थे, रविवार को वह रुपये लेने के लिए गया था. जहां आरोपितों द्वारा उसके बेटे के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ाकर जान ले ली गयी. पीड़ित ने एसपी से इस मामले में निष्पक्ष जांच कर न्याय दिलाने की मांग की जाने की बात कही गयी.

क्या बोले थानाध्यक्ष

थानाध्यक्ष उमेश कुमार ने बताया कि परिजनों ने रामगढ़ रेफरल अस्पताल में फोन कर दुर्घटना में घायल युवक की मौत की सूचना दी थी. परिजनों की ओर से किसी के खिलाफ कोई आवेदन नहीं दिया गया है, आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

दोषियों पर होगी कार्रवाई

वहीं, इस मामले में मोहनिया डीएसपी दिलीप कुमार ने कहा कि मामले जानकारी मिलते ही मैं पोस्टमार्टम हाउस पहुंचा और घटना की जानकारी ली. मामले में जो भी दोषी होंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी. हालांकि, पीड़ित द्वारा बतायी गयी बात, आने वाले समय में थाने में दिये जाने वाले आवेदन व पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही यह तक हो पायेगा कि पूरा मामला क्या है.

Also read: Viral Video: गलत साइड से आ रही थी सरकारी अफसर की कार, आम आदमी ने रोका तो दी धमकी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें