38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार : रेलवे प्लेटफार्म पर शराब की बोतलों के साथ दो CRPF जवान सहित 3 गिरफ्तार

डेहरी ऑन सोन : बिहार के रोहतास जिले के डेहरी-ऑन-सोन रेलवे स्टेशन के एक प्लेटफार्म से पुलिस ने दो सीआरपीएफ जवान सहित तीन लोगों को देशी व विदेशी शराब के साथ बीती रात्रि गिरफ्तार कर लिया. राजकीय रेल पुलिस थाना अध्यक्ष सीताराम चौधरी ने आज बताया कि झारखंड से आने वाली बरवाडीह-डेहरी सवारी ट्रेन के […]

डेहरी ऑन सोन : बिहार के रोहतास जिले के डेहरी-ऑन-सोन रेलवे स्टेशन के एक प्लेटफार्म से पुलिस ने दो सीआरपीएफ जवान सहित तीन लोगों को देशी व विदेशी शराब के साथ बीती रात्रि गिरफ्तार कर लिया. राजकीय रेल पुलिस थाना अध्यक्ष सीताराम चौधरी ने आज बताया कि झारखंड से आने वाली बरवाडीह-डेहरी सवारी ट्रेन के प्लेटफार्म संख्या छह पर पहुंचने पर पूर्ण शराबबंदी को लेकर छापेमारी के दौरान सीआरपीएफ के दो जवानों सुनील कुमार को 24 बोतल रम के साथ गिरफ्तार किया गया.

सुनील कुमार अवकाश पर उत्तर प्रदेश के गाजीपुर स्थित अपने गांव जा रहे थे. उन्होंने बताया कि उक्त प्लेटफार्म से ही एक अन्य सीआरपीएफ जवान मुकेश कुमार को पांच बोतल रम, दो बोतल रॉयल स्टैग व एक बोतल सिगनेचर के साथ गिरफ्तार किया गया. मुकेश रोहतास जिले के विक्रमगंज थाना क्षेत्र के करमयनी गांव के निवासी हैं. थानाध्यक्ष ने बताया कि ये दोनों सीआरपीएफ जवान पड़ोसी राज्य झारखंड के पलामू जिले में पदस्थापित हैं.

उन्होंने बताया कि उक्त प्लेटफार्म से मोहन बिगहा मोहल्ला निवासी हरेन्द्र कुमार को बिक्री के लिये लाये गये 32 पैकेट देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें