बक्सर में आभूषण दुकान लूट मामले में पांच किलो चांदी और 16 ग्राम सोना बरामद

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

मोहनिया : बक्सर जिले के ठठेरी बाजार में एक आभूषण दुकान से सोना और चांदी की लूट मामले में बुधवार को मोहनिया शहर के वार्ड संख्या सात स्थित विनोद सेठ की कृतिका आभूषण भंडार की दुकान में बक्सर और मोहनिया पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर 14 किलो 800 ग्राम चांदी और 16 ग्राम सोने के आभूषण बरामद किया गया. साथ ही दुकान में काम करनेवाले मिस्त्री ने पुलिस को बताया कि मैंने एक किलो सोना गलाया है, जो दुकानदार ने दिया था.

जानकारी के अनुसार, बक्सर में मॉडल थाना क्षेत्र के ठठेरी बाजार स्थित एक आभूषण दुकान से 23 अगस्त को बंधक बना कर दिनदहाड़े एक किलो सोना सहित अन्य सामान लूट लिये गये थे. मामले में बक्सर पुलिस ने शिवजी वर्मा के पुत्र दीपक कुमार वर्मा को गिरफ्तार किया था. इसकी निशानदेही पर बुधवार को बक्सर मॉडल थाने के इंस्पेक्टर अविनाश कुमार के नेतृत्व में मोहनिया पुलिस ने मोहनिया के स्टूवरगंज बाजार पहुंची और दीपक की निशानदेही पर कृतिका आभूषण भंडार पर छापेमारी शुरू की. कृतिका आभूषण भंडार का दुकानदार विनोद सेठ फरार हो गया. इसके बाद पुलिस ने दुकानदार के पिता और एक कारीगर के सहयोग से दुकान को खोला और छानबीन की. दुकान के अंदर रखे लॉकर में रखे करीब 14 किलो 800 चांदी और 16 ग्राम सोने के आभूषण बरामद किये गये. सामान जब्त कर बक्सर पुलिस सूची बनाकर साथ ले गयी.

बक्सर पुलिस के अधिकारी ने बताया कि दीपक ने ही तीन बैग में आभूषण भर कर मोहनिया के कृतिका आभूषण भंडार पर बेचने के लिए आया था. मोहनिया के कृतिका आभूषण भंडार के प्रोपराइटर विनोद सेठ मूलरूप से बक्सर के ही निवासी हैं. दीपक भी बक्सर का ही रहनेवाला है. वहीं, कृतिका आभूषण भंडार में कार्यरत मिस्त्री ने पुलिस को बताया कि करीब मैंने एक किलो सोना दुकानदार के दिये जाने पर गला दिया है.

इस संबंध में बक्सर मॉडल थाने के इंस्पेक्टर अविनाश कुमार ने बताया कि बक्सर के ठठेरी बाजार में एक आभूषण दुकान से बंधक बना कर गहने की लूट की गयी था. इसके बाद गिरफ्तार आरोपित दीपक की निशानदेही पर छापेमारी की गयी. हालांकि, दुकानदार फरार हो गया था. दुकानदार के परिजनों के सहयोग से दुकान को खोला गया और छापेमारी में दुकान में रखे 14 किलो 800 ग्राम चांदी एवं 16 ग्राम सोना बरामद किया गया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें