28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jamui News : उमस भरी गर्मी ने लोगों का जीना किया मुहाल

रतनपुर में सड़क पर पेड़ गिरने से बिजली आपूर्ति बाधित, घंटों ठप रहा आवागमन

जमुई.

जिले भर में गर्मी का प्रकोप शुक्रवार को भी जारी रहा. हालांकि आसमान में बादल छाये रहने से लोगों को पिछले दिनों की अपेक्षा कुछ राहत मिली. बताते चलें कि बीते कुछ दिनों से मौसम का मिजाज लगातार बदल रहा है. कभी हल्की बारिश के साथ सुहानी हवा चलती है तो कभी तेज धूप के साथ उमस लोगों के लिए आफत बन रही है. हर दिन हर क्षण मौसम के बदलते मिजाज से लोगों का हाल बेहाल है. शुक्रवार की सुबह भी सुहानी हवा चली, लेकिन दोपहर होते-होते तेज धूप के साथ मौसम में उमस बढ़ गयी. दिन चढ़ने के साथ धूप की तपिश के साथ उमस भरी गर्मी लोगों के लिए परेशानी का सबब बन गयी. पिछले कुछ दिनों से चिलचिलाती धूप के साथ हीट वेव चलने से लोगों में लू का खतरा बढ़ गया है. जिला मुख्यालय समेत जिले के अलग-अलग जगहों पर रुक-रुककर गर्म हवा चलने के कारण राहगीरों को आवाजाही करने में काफी दिक्कतें झेलनी पड़ीं. भीषण गर्मी के कारण दोपहर में बाजार में सन्नाटा छा जाता है. शुक्रवार को जिले का अधिकतम तापमान 40 डिग्री व न्यूनतम तापमान 29 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है.

रतनपुर में सड़क पर पेड़ गिरने से बिजली आपूर्ति बाधित, घंटों ठप रहा आवागमन

गिद्धौर.

गिद्धौर-जमुई मुख्य मार्ग के रतनपुर चौक के समीप शुक्रवार को आयी तेज हवा के कारण विद्युत तार पर एक बड़ा शीशम का पेड़ गिर गया. सड़क पर पेड़ गिर जाने से आवागमन कुछ घंटे तक बाधित हो गया. वहीं पेड़ गिरने से बिजली आपूर्ति भी बाधित हो गयी. सड़क के दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी कतार लग गयी. बिजली विभाग के कर्मियों की काफी मशक्कत करने के बाद बिजली आपूर्ति बहाल की जा सकी. सड़क पर पेड़ गिर जाने की सूचना पर बिजली विभाग के विद्युत कर्मी व स्थानीय पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंची. स्थानीय लोगों की मदद से पेड़ की डाली को काट कर सड़क से पेड़ हटवाया. तब जाकर आवागमन सुचारू किया जा सका.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें